विज्ञापन

MP में दबंगों ने दलित युवक को नंगा कर पीटा, फिर सिग्नेट से जलाया, Video Viral होने पर हरकत में आया प्रशासन

dalit atrocities Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छत्तरपुर (Chhatarpur) जिले में 4 युवकों ने एक दलित युवक के साथ क्रूरता की सभी हदें पार कर दी. इन लोगों ने युवक के कपड़े उतार कर खूब पिटाई की. उसे सिगरेट से जलाया भी. हालांकि, क्रूरता की ये खबर लगते ही छतरपुर पुलिस एक्टिव हो गई. इसके साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

MP में दबंगों ने दलित युवक को नंगा कर पीटा, फिर सिग्नेट से जलाया, Video Viral होने पर हरकत में आया प्रशासन
Cruelty: कपड़े उतारकर पहले युवक को किया टॉर्चर, फिर सिगरेट से जलाकर बेल्ट से की पिटाई..

Dalit Acrocities in MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) में चार युवकों ने एक दलित युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, लात-घूंसे मारे, कट्टा अड़ाया और कपड़े फाड़ दिए. फिर शरीर को सिगरेट से कई जगह दागा.आरोपियों ने क्रूरता (Cruelty) की सभी हदें पार कर दी.इसके साथ ही पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

युवक के साथ हुई मारपीट की वारदात के बाद से परिजन और समाज में गुस्सा है. घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. सूत्रों के अनुसार, तीन-चार दिन पहले हुई इस घटना का अब तक कोई कारण नहीं बताया गया है. 

पीड़ित चिल्लाता रहा और आरोपी पीटते रहे...

सरानी दरवाजा के पास मंगलवार रात 8 बजे फूला देवी मार्ग पर पुलिया के नजदीक युवक से मारपीट की गई. इसका वीडियो बुधवार को सामने आया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चार युवक एक युवक को पकड़कर पीट रहे हैं. फिर कट्टा दिखाकर उसके कपड़े उतारते हैं. आरोपी उसे सिगरेट से जलाते हुए भी नजर आ रहे हैं. सभी युवक उसे जमकर लात-घूंसे मारने के साथ ही बेल्ट से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. छतरपुर पुलिस ने मारपीट कर वीडियो बनाने के आरोप में देवा, लकी और अन्नू को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की टीम ने संभावित स्थानों में दी दबिश

वीडियो संज्ञान में आते ही छतरपुर पुलिस ने संयुक्त टीम गठित कर वीडियो से संबंधित आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. एकत्रित साक्ष्य, पीड़ित के बयान के आधार पर थाना कोतवाली में भारतीय दंड विधान की हत्या का प्रयास, लूट, अपहरण, तथा आईटी एक्ट समेत एससी-एसटी एक्ट से संबंधित धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने संभावित स्थानों में दबिश दी.

ये भी पढ़ें- जिंदा हूं साहब ... पत्नी को मिल रही विधवा पेंशन, ज़िंदा होने का सबूत लेकर दफ्तरों के चक्कर काट रहा पति

वीडियो में दिख रही पिस्तौल जब्त

वीडियो में आरोपी को गाली देते हुए और पीड़ित से उसके पुलिसकर्मी रिश्तेदार को बुलाने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है. बाद में आरोपी ने पीड़ित को नंगा करके भगा दिया. छतरपुर के पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने संवाददाताओं को बताया कि पीड़ित रात में घर जा रहा था, तभी आरोपी उसे रोककर कोतवाली थाने की सीमा में ले गया. अधिकारी ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए तत्काल कार्रवाई की गई और तीन आरोपियों - देवा उर्फ ​​देवेंद्र ठाकुर, लकी घोषी और अन्नू घोषी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही उनके पास से वीडियो में दिख रही पिस्तौल भी जब्त कर ली गईं.

ये भी पढ़ें- ऐसे कैसे बनेगा स्वच्छ भारत? सामुदायिक शौचालयों में लगा है ताला, टॉयलेट बनाने में ही भ्रष्टाचार कर डाला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
MP में दबंगों ने दलित युवक को नंगा कर पीटा, फिर सिग्नेट से जलाया, Video Viral होने पर हरकत में आया प्रशासन
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close