विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: 3 साल से था अफेयर, प्रेमिका का कर दिया मर्डर, आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस

CG Crime : बलरामपुर जिले में एक युवती के मर्डर के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है. गिरफ्तार आरोपी उसका प्रेमी है. जो कि रामानुजगंज की ग्रामीण बैंक में नौकरी करता है.

Read Time: 3 min
Crime News: 3 साल से था अफेयर, प्रेमिका का कर दिया मर्डर, आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस

Chhattisgarh News : बलरामपुर (Balrampur) जिले में एक युवती के मर्डर (Murder) के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. युवती का मर्डर करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका ही प्रेमी निकला. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. अब उसकी गिरफ्तारी हो गई है. बता दें कि आरोपी अजीत पाठक रामानुजगंज की ग्रामीण बैंक में पदस्थ है. युवती और आरोपी के बीच  3 सालों से अफेयर चल रहा था. इस बीच युवक ने किसी और लड़की से अपनी शादी तय कर ली. जो कि 28 नवंबर को होनी थी. इस बात की जानकारी प्रेमिका को लगी तो वह 19 नवंबर को अपने प्रेमी से मिलने के लिए बलरामपुर पहुंची.

ये भी पढ़ें CG News : जेल में बंद IAS रानू साहू की जमानत अर्जी की सुनवाई फिर बढ़ी आगे, अब मिली ये डेट

अपनी ही गाड़ी से मारी थी टक्कर 

प्रेमिका अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी. यह बात उस प्रेमी को नागवार गुज़री और उसने प्रेमिका को अपनी ज़िंदगी से दूर करने के लिए मर्डर का प्लान बना लिया. प्रेमी अजीत ने अपनी कार से प्रेमिका को ठोकर मार दी. कार से नीचे उतरकर मृतिका की नब्ज भी टटोली थी. लेकिन युवती की मौके पर मौत हो गई थी. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया था. 

फॉरेंसिक एक्सपर्ट की ली मदद 

पुलिस ने पूरे मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट और साइबर सेल की भी मदद ली. जांच के बाद पुलिस कातिल तक पहुंची और उसे दबोच लिया. आरोपी ने भी पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया. बलरामपुर के ASP चंद्रेश सिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ साक्ष्य छुपाने और हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें 2 साल में ₹52 करोड़ खर्च, 52 पंचायतों में नहीं पहुंचा पानी, जल जीवन मिशन के पाइप में बंधे हैं जानवर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close