विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

CG Election 2023 : CM बघेल बोले- ''मौका मिला तो केंद्र सरकार कर सकती है मुझे गिरफ्तार''

Raipur: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग करने का आरोप लगाया.

CG Election 2023 : CM बघेल बोले- ''मौका मिला तो केंद्र सरकार कर सकती है मुझे गिरफ्तार''

Raipur: केंद्र में बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार पर अपनी शक्ति के साथ-साथ केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र सरकार मौका मिलने पर तुरंत उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा, "उन्हें कोई मौका नहीं मिल रहा है (मुझे गिरफ्तार करने का); अन्यथा, क्या वे मुझे छोड़ने वाले हैं? वे अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहे हैं."

सीएम बघेल ने हाल के दिनों में ईडी द्वारा की गई कार्रवाई को साजिश का हिस्सा करार देते हुए कहा कि उनके (बीजेपी) पास जनता को आकर्षित करने के लिए कोई कार्यक्रम या योजना नहीं है, इसलिए वे लगातार राज्य सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में केंद्रीय एजेंसी द्वारा चावल मिलर्स पर (शुक्रवार को) की गई छापेमारी को 1 नवंबर से शुरू होने वाले धान खरीद अभियान को प्रभावित करने वाला कदम बताते हुए सीएम ने कहा कि यह कार्रवाई छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने के लिए की गई.

ये भी पढ़ें- PM Modi To Visit Gwalior : पीएम मोदी आज पहुंचेंगे ग्वालियर, सिंधिया स्कूल के 125वें फाउंडर्स डे समारोह में लेंगे भाग

सीएम ने कहा, "वे सत्ता हासिल करने के लिए इतने नीचे गिर गए हैं कि वे किसानों के वित्तीय नुकसान के बारे में भी नहीं सोच रहे हैं."

चुनाव आयोग ने घोषणा की है कि छत्तीसगढ़ की 20 सीटों के लिए पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा, और छत्तीसगढ़ की शेष 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा. मिजोरम में 7 नवंबर, छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर और 17 नवंबर, मध्य प्रदेश में 17 नवंबर, राजस्थान में 25 नवंबर और तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होंगे. सभी राज्यों में वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. पांच राज्यों में से छत्तीसगढ़ में दो चरणों में मतदान होगा.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: BJP ने मध्य प्रदेश में बदला प्लान, नई सूची में सांसद, मंत्री को नहीं मिलेगा टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Baloda Bazaar : NDTV का असर ! आवारा मवेशियों पर कलेक्टर ने की बड़ी कार्रवाई
CG Election 2023 : CM बघेल बोले- ''मौका मिला तो केंद्र सरकार कर सकती है मुझे गिरफ्तार''
Acharya Pramod Krishnam called Rahul Gandhi irrelevant to Indian politics, he talks light.
Next Article
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को भारतीय राजनीति के लिए बताया अप्रासंगिक, बोले-वो हल्की...
Close
;