विज्ञापन
Story ProgressBack

रायगढ़ पहुंचें कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी का दावा, कहा- दो साल में बदल जाएगी रेलवे की हालत 

कैबिनेट मंत्री ओ. पी. चौधरी सुबह 11 बजकर 15 मिनट में रायगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने बिलासपुर डिवीजन के DRM व अन्य उच्च अधिकारियों के साथ बातचीत की. साथ ही मंत्री ने स्टेशन में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. इस दौरान ओ पी चौधरी कार्य में शीघ्रता लाने के साथ गुणवत्ता बनाए रखने पर बात की. 

Read Time: 2 mins
रायगढ़ पहुंचें कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी का दावा, कहा- दो साल में बदल जाएगी रेलवे की हालत 
रायगढ़ रेलवे स्टेशन

विधायक एवं प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओ पी चौधरी ने शुक्रवार सुबह रायगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचकर निरीक्षण किया. मंत्री ने रेलवे के आला अधिकारीयों से बातचीत करते हुए कार्य की गुणवत्ता को लेकर जरूरी आदेश दिए. इस दौरान मंत्री ने पत्रकारों से भी बातचीत की. दरअसल, कैबिनेट मंत्री ओ. पी. चौधरी सुबह 11 बजकर 15 मिनट में रायगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने बिलासपुर डिवीजन के DRM व अन्य उच्च अधिकारियों के साथ बातचीत की. साथ ही मंत्री ने स्टेशन में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. इस दौरान ओ पी चौधरी कार्य में शीघ्रता लाने के साथ गुणवत्ता बनाए रखने पर बात की. 

कांग्रेस ने रेलवे विकास के नाम पर कुछ नहीं किया 

पत्रकारों से मुखातिब होते हुए चौधरी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. चौधरी ने कहा कि रेलवे के विकास को लेकर पिछले 50-60 सालों में कांग्रेस ने कुछ किया नहीं, इसलिए कांग्रेस पास ट्रेनों की लेट- लतीफी का आरोप लगाकर विरोध करने के अलावा कोई चारा नहीं है.

ये भी पढ़ें - Ram Mandir Special: 'रामयुग' में किस हाल में है 'रामनामी' ? जानिए छत्तीसगढ़ इन अनोखे 'राघव' भक्तों को

आने वाले समय में रेलवे स्टेशनों की बदलेगी हालत 

उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के पहल से पूरे देश में रेलवे की इंफ्रास्ट्रक्चर को लेकर नए-नए कदम उठाए जा रहे हैं. चौथी लाइन बिछाए जाने के साथ-साथ देश भर के रेल्वे स्टेशनों को आधुनिक रूप दिया जा रहा है. परिवर्तन और निर्माण का इस दौर में थोड़ी परेशानियां रेल यात्रियों को आज जरूर हो रही है. जिसके लिए वो क्षमाप्रार्थी है लेकिन आने वाले दो सालों में रायगढ़ सहित देश भर के रेलवे स्टेशनों की जो आधुनिक झलक देखने को मिलेगी वो अपने आप में ऐतिहासिक होगी.

ये भी पढ़ें - Exclusive: "गले में हार, आंखों में पट्टी...", प्राण प्रतिष्ठा से पहले देखें रामलला की नई तस्वीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Lok Sabha Election Result : मतगणना से पहले चल रहा है ऐसा काम, कांग्रेस प्रत्याशी ने एक-एक खेल को किया उजागर
रायगढ़ पहुंचें कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी का दावा, कहा- दो साल में बदल जाएगी रेलवे की हालत 
International museum day: From Bhagat Singh's pistol to rocket launchers, mortars grenade, 300 rare weapons are stored in the BSF museum in Indore
Next Article
म्यूजियम डे 2024: यहां थी भगत सिंह की पिस्तौल... BSF ने MP के संग्रहालय में संजोए हैं 300 दुर्लभ हथियार
Close
;