विज्ञापन
Story ProgressBack

Bijapur Naxal: नक्सलियों ने ग्रामीण को मारकर शव के पास फेंके पर्चे, हत्या की ये वजह आई सामने

Chhattisgarh News: बताया जा रहा है कि शव के पास माओवादियों के भैरमगढ़ एरिया कमेटी ने पर्चे भी फेंके थे. उन्होंने पुसु हेमला पर मुखबिरी का आरोप लगाते हुए, उसकी धारदार हथियार से हमलाकर इस वारदात को अंजाम दिया. ये मामला कुटरू थानाक्षेत्र का है.

Read Time: 2 min
Bijapur Naxal: नक्सलियों ने ग्रामीण को मारकर शव के पास फेंके पर्चे, हत्या की ये वजह आई सामने
नक्सलियों ने एक ग्रामीण को उतारा मौत के घाट

Naxalite in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में माओवादियों (Naxal) की नापाक हरकते थमने का नाम नहीं ले रही हैं. यहां के बीजापुर (Bijapur) में माओवादियों ने ग्रामीण की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि माओवादियों ने कुटरू निवासी पुसु हेमला का 8 मार्च को अपहरण कर लिया था. जिसके बाद कुछ अनहोनी की आशंका लगने लगी थी, और ये आशंका 11 मार्च को उस समय सही साबित हुई जब तेलीपेठा-पाताकुटरू के पास उनका शव मिला.

शव के पास फेंके पर्चे

बताया जा रहा है कि शव के पास माओवादियों के भैरमगढ़ एरिया कमेटी ने पर्चे भी फेंके थे. उन्होंने पुसु हेमला पर मुखबिरी का आरोप लगाते हुए, उसकी धारदार हथियार से हमलाकर इस वारदात को अंजाम दिया. ये मामला कुटरू थानाक्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें Loksabha 2024 : क्या बागी हो रहे थे पवैया? CM यादव और मंत्री तोमर के उनके घर पहुंचने से अटकलों का बाजार गर्म

मुखबिरी के शक पर की हत्या

इस घटना की जानाकारी SP जितेंद्र यादव ने दी. माओवादियों के नापाक इरादे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, पिछले 11 दिनों में माओवाद संगठन द्वारा जिले में तीन जघन्य हत्याओं को अंजाम दिया है. मुखबिरी की शक पर पुसु हेमला का 8 मार्च को अपहरण किया था. माओवादियों की छत्तीसगढ़ में लगातार वारदात जारी हैं.

ये भी पढ़ें Jabalpur News Today: जबलपुर में लहराया प्रदेश का सबसे ऊंचा 75 मीटर का झंडा, जानिए कहां है देश का सबसे ऊंचा झंडा...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close