विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

Bilaspur: विश्वकर्मा विसर्जन के दौरान युवक की चाकू गोदकर हत्या, 3 घायल

बिलासपुर में विश्वकर्मा विसर्जन के दौरान एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. गाली देने से मना करने के बाद आरोपियों ने इन युवकों पर हमला किया.

Read Time: 3 min
Bilaspur: विश्वकर्मा विसर्जन के दौरान युवक की चाकू गोदकर हत्या, 3 घायल
गाली देने से मना किया तो चाकू घोंपकर उतार दिया मौत के घाट
बिलासपुर:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में विश्वकर्मा विसर्जन के दौरान एक युवक की की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. ये विवाद गाली-गलौज को लेकर हुआ. वहीं घटना के बाद से गांव में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

गाली-गलौज करने से मना करने पर मौत के घाट उतारा 

यह घटना बिलासपुर जिले के बिल्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत पेंडरवा गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को गांव के रामबगस नेताम के पुत्र तुकेश नेताम अपने साथी राजा नेताम, आकाश यादव, रवि यादव और अन्य लोगों के साथ विश्वकर्मा विसर्जन के लिए बसंती नाला जा रहे थे. तभी मिडिल स्कूल के पास अमन ध्रुव नाम का एक युवक गाली दे रहा था. इस दौरान आकाश, रवि, राजा नेताम और तुकेश नेताम ने मना किया कि तुम गाली क्यों दे रहे हो. इसी बात को लेकर इन लोगों के बीच झगड़ा हो गया. 

ये भी पढ़े: गणेश चतुर्थी से लेकर अनंत चौदस तक इन बातों का रखें ध्यान, बनेंगे सभी बिगड़े काम

चाकू, डंडे से युवकों पर किया हमला 

हालांकि झगड़ा होने के बाद सभी वहां से चले गए, लेकिन रात 9 बजे तुकेश नेताम और उसके साथी आकाश यादव, रवि यादव ,राजा नेताम और गांव के अन्य लोग विश्वकर्मा विसर्जन कर जैसे ही मिडिल स्कूल के पास पहुंचे कि गांव का अमन ध्रुव, नारायण यादव, नकुल मरकाम, सहदेव मरकाम और राजा नेताम, झल्फा और अन्य साथी चाकू, डंडे से उन लोगों पर  हमला कर दिया. वहीं इस हमले में तुकेश के छाती, सिर और शरीर के अन्य जगहों पर गंभीर चोट लग गईं और वह खून से लथपथ होकर गिर गया. जबकि उसके साथी राजा नेताम, आकाश यादव, रवि यादव भी चाकू, डंडे के हमले से घायल हो गए.

ये भी पढ़े: बाल सुधार के बच्चों की कला, अपने हाथों से बनाई भगवान गणेश की प्रतिमा... तस्वीरें

घायल को सिम्स रेफर किया गया

खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंचे तुकेश नेताम के पिता और अन्य ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां तुकेश नेताम को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, वहीं अन्य घायलों को सिम्स रेफर कर दिया गया. इस घटना के बाद मृतक के पिता रामबगस नेताम ने बिल्हा थाने पहुंचकर अमन ध्रुव, नारायण यादव, नकुल मरकाम, सहदेव मरकाम, राजा नेताम और अन्य साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े: 'जाने-जान' से 'लव यू शंकर' तक... इस वीक धमाल मचाने के लिए तैयार हैं ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close