विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

'जाने-जान' से 'लव यू शंकर' तक... इस वीक धमाल मचाने के लिए तैयार हैं ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज

सितंबर महीने का ये तीसरा वीक चल रहा है. ऐसे में इस वीक कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है. करीना कपूर की फिल्म 'जाने-जान' 21 सितंबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है.

Read Time: 4 min
'जाने-जान' से 'लव यू शंकर' तक... इस वीक धमाल मचाने के लिए तैयार हैं ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज
इस वीक रिलीज होगी ये फिल्में

अपकमिंग हफ्ता काफी धमाकेदार होने वाला है. दर्शकों के फुल एंटरटेनमेंट के लिए इस वीक एक या दो नहीं, बल्कि कई सीरीज और फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है. करीना कपूर की 'जाने जान' से लेकर शिल्पा की 'सुखी' तक इस सप्ताह फिल्में दस्तक देने वाली है. तो आइए जानते हैं कि इस वीक कौन कौन सी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली है.

जाने-जान (Jaane Jaan)

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जाने-जान' को लेकर काफी सुर्खियों में है. दरअसल, करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म  जाने-जान 21 सितंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में करीना के अलावा जयदीप अहलावत, विजय वर्मा, लिन लैशराम, नायशा खन्ना, श्याम गोपाल, उदिति सिंह अहम किरदार में नजर आने वाले हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है.

लव यू शंकर (Luv You Shankar)

राजीव एस रुइया के निर्देशन में बनी फिल्म  'लव यू शंकर' 22 सितंबर, 2023 को रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक 8 साल के लड़के और भगवान शिव की है जो पुनर्जन्म पर आधारित है. दरअसल, कहानी लंदन से बनारस आने वाले एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है.  इस फिल्म में अभिमन्यु सिंह, संजय मिश्रा, तनीषा मुखर्जी, श्रेयस तलपड़े, एल्क्षी ए गुप्ता मुख्य किरदार में हैं, जबकि फिल्म का निर्माण सुनीता देसाई ने किया है. वहीं ये फिल्म राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित है.

Luv You Shankar

Luv You Shankar पुनर्जन्म पर आधारित है.

ये भी पढ़े: 'जवान' की शूटिंग के दौरान किस वजह से हो गई थीं सान्या मल्होत्रा नर्वस, किया खुलासा

आपको बता दें कि राजीव 'माई फ्रेंड गणेशा' के निर्देशन की सफलता के लिए जाने जाते हैं. फिल्म के सह निर्माता और संगीत निर्देशक के रूप में वरदान सिंह ने भजनों के साथ ऐसा साउंडट्रैक तैयार किया है जो कहानी में दर्शकों की भावनाओं को गहराई से जोड़ता है. वहीं ये फिल्म SD वर्ल्ड फिल्म प्रोडक्शन' और 'जंपिंग टोमैटो स्टूडियो' के बैनर तले रिलीज होगी. लव यू शंकर चार भाषाओं, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में 22 सितंबर को रिलीज होगी.

सुखी (Sukhee)

शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये फिल्म 22 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ कुशा कपिला लीड रोल में नजर आएगी जो उनकी दोस्त के किरदार में हैं. जबकि फिल्म को सोनल जोशी ने डायरेक्टर किया है. बता दें कि इस फिल्म से सोनल जोशी बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रही है. वहीं फिल्म में शिल्पा के अलावा दिलनाज ईरानी, पवलीन गुजराल, चैतन्य चौधरी और अमित साध अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म‘सुखी'की कहानी अपनी पहचान भूल चुकी एक हाउसवाइफ के इर्द-गिर्द बुनी गई है.

ये भी पढ़े: ईशा कोप्पिकर ने पॉकेट मनी के लिए शुरू की थी मॉडलिंग, जानें एक्ट्रेस से जुड़ी दिलचस्प बातें

द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family)

विक्की कौशल जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. उनकी नई फिल्म का नाम 'द ग्रैट इंडियन फैमिली' है. इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर नजर आने वाली है. साथ ही फिल्म में
मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित और भुवन अरोड़ा सहित कई सपोर्टिव किरदार में नजर आएंगे.

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जाने-जान को

विक्की कौशल की फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बता दें कि ये फिल्म विजय कृष्ण आचार्य की डायरेक्शन में बनी है. वहीं फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर  तले 
22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: September 2023 Film Release: जवान, लव ऑल से हड्डी... सितंबर में धमाल मचाने को तैयार हैं ये फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close