विज्ञापन
Story ProgressBack

डिप्टी CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, गलत जगह उतरा हेलीकॉप्टर, बिना सुरक्षा बाइक से पहुंचे सांसद प्रत्याशी के घर

Big Mistake in Deputy CM Security: उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का हेलीकॉप्टर अचानक पुलिस लाइन की जगह कॉलेज ग्राउंड में उतर गया. वहां सुरक्षा के लिए पुलिस के एक भी अधिकारी मौजूद नहीं थे. इसके बाद यहां से वह सांसद प्रत्याशी के घर बाइक पर बैठकर गए.

Read Time: 2 mins
डिप्टी CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, गलत जगह उतरा हेलीकॉप्टर, बिना सुरक्षा बाइक से पहुंचे सांसद प्रत्याशी के घर
Deputy Chief Minister Vijay Sharma

Kawardha News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से शुक्रवार को एक अजीब घटना सामने आई. यहां प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा (Deputy Chief Minister Vijay Sharma) की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई. असल में, उनके हेलीकॉप्टर को शहर के पुलिस लाइन (Police Line) लैंड करना था. लेकिन, अचानक हेलीकॉप्टर पीजी कॉलेज ग्राउंड (PG College Ground) में लैंड कर दिया गया. यहां जब डिप्टी सीएम उतरे तो कॉलेज ग्राउंड में कोई भी पुलिस अधिकारी (Kawardha Police Officer) नहीं था. इसके बाद वह बिना किसी सुरक्षा और प्रोटोकॉल के सांसद प्रत्याशी संतोष पांडेय (Candidate Santosh Pandey) के पास पहुंचे. घटना के बाद डिप्टी सीएम क्षेत्र के पुलिस प्रशासन पर भड़क गए. इसकी जानकारी खुद विजय शर्मा ने दिया.

बाइक पर बैठकर पहुंचे प्रत्याशी के घर

हेलीकॉप्टर लैंड होने के बाद डिप्टी सीएम विजय शर्मा बाइक पर बैठकर सांसद प्रत्याशी संतोष पांडेय के निवास पहुंचे. इसको लेकर विजय शर्मा पुलिस प्रशासन पर भड़क गए. बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम जब हेलीकॉप्टर से उतरे तो वहां कोई भी पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं थे. पूरे मामले में पायलट की चूक बताई गई. हालांकि, घटना की जांच में टीम जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections: पूर्व पीसीसी चीफ और खंडवा के कांग्रेस प्रत्याशी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला, एफआईआर हुई दर्ज

जहां उतारेंगे, वहां सुरक्षित स्थान-विजय शर्मा

प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने इस पूरे मामले को लेकर मीडिया से कहा, 'कवर्धा में सुरक्षा की चूक की बात नहीं है. हमें जहां उतारेंगे, वहां सुरक्षित स्थान होगा. एक कन्फ्यूजन जरूर हो गया था.' बाइक पर बैठकर जाने की बात पर उन्होंने कहा कि मैं आम आदमी हूं. मुझे हर समय बाइक पर कवर्धा घूमने में ज्यादा आनंद आता है.

ये भी पढ़ें :- बघेल से बदला या पार्टी को बचाने में जुटे जोगी? छजकां और भाजपा के राजनीतिक कॉकटेल से क्या बदलेगा कोरबा का चुनावी समीकरण!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीएम के गृहजिले में मनचले की धुनाई, सगी बहनों को छेड़ा तो बहादुर बेटियों ने सीखा दिया बड़ा सबक, Video Viral
डिप्टी CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, गलत जगह उतरा हेलीकॉप्टर, बिना सुरक्षा बाइक से पहुंचे सांसद प्रत्याशी के घर
Scorching Heat and Water Crisis Chirmiri Residents Desperate for Clean Drinking Water
Next Article
तपती गर्मी , पानी की किल्लत ! पेयजल की एक-एक बूंद को मोहताज हुए लोग
Close
;