विज्ञापन

NDTV की खबर का असर, नशे का अड्डा बन चुके स्टेडियम की बदलने लगी सूरत, प्रशासन के अलर्ट होते ही नशेड़ियों में भगदड़

NDTV Impact on Stadium News: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में बागबाहरा नगर का मिनी स्टेडियम नशेड़ियों का गढ़ बन चुका था. इस मामले को बीते दिन NDTV ने एक्सपोज किया था. खबर का ये असर हुआ कि अब इस स्टेडियम में नवाचार की पहल शुरू हो गई. सबने कहा शुक्रिया NDTV...

NDTV की खबर का असर, नशे का अड्डा बन चुके स्टेडियम की बदलने लगी सूरत, प्रशासन के अलर्ट होते ही नशेड़ियों में भगदड़
NDTV की खबर का असर, नशे का अड्डा बन चुके स्टेडियम की बदलने लगी सूरत, प्रशासन के अलर्ट होते ही नशेड़ियों में भगदड़.

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बागबाहरा नगर में बना 99 लाख रुपये की लागत स्टेडियम कल तक खेल के लिए कम नशेड़ियों के लिए ज्यादा उपयोगी था. यहां शाम ढलते ही नशा खोरों की भीड़ जुटने लगी थी. ग्राउंड में शराब, अफीम, गांजा और तमाम तरह का नशा किया जाता था.परिसर में शराब की बोतलें बिखरी मिलती थी. यहां तक कि स्टेडियम में ही नशाखोरों के द्वारा मीट भी पकाया जाता था. पुलिस-प्रशासन समेत स्थानीय लोग भी निष्क्रिय थे. लोग डर और विवाद से बचने के लिए ग्राउंड में आने से कतराते थें. 

खबर के बाद पुलिस ने यहां पेट्रोलिंग तेज कर दी. नशेड़ियों पर कार्रवाई शुरू कर दी, नगर पालिका से पहले ही स्थानीय लोगों ने स्टेडियम की साफ-सफाई का काम शुरू कर दिया. वृक्षारोपण की पहल जोर पकड़ रही..

Online Satta: दोस्ती शर्मशार! सिर्फ इतने से पैसे के लिए आरोपी ने दबा दिया दोस्त का गला, ऐसे हटा सच से पर्दा

जन समुदाय हुआ जाग्रत

लेकिन जब NDTV ने इस पूरे मामले को एक्सपोज किया तो हचलल शुरू हो गई.  NDTV ने स्टेडियम को संवारने के लिए प्रशासन से गुहार लगाई तो सोया हुआ जन समुदाय जाग्रत हो गया.  खबर के चलते ही महिला और पुरुषों के विभिन्न संगठनों के लोग आगे आए.इसके साथ युवाओं और बच्चों की टीम ने स्टेडियम की साफ-सफाई, वृक्षारोपण का बीड़ा उठाया.

बदल रही तस्वीर...

अब स्टेडियम की तस्वीर बदल रही है, जो लोग कल तक नशेड़ियों की वजह से स्टेडियम में आने से बचते थे. अब वो सब लोग स्टेडियम की ओर रुख करने लगे. इस स्टेडियम को संवारने वाले आर्ट ऑफ़ लीविंग ग्रुप,मॉर्निंग ग्रुप और महिला मंदिर समिति समेत अन्य संगठनों ने NDTV को धन्यवाद दिया...

ये भी पढ़ें- 99 लाख से बना था स्टेडियम, यहां खिलाड़ी नहीं, नशेड़ी करते हैं नशे की 'प्रैक्टिस'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Indian Railways: छत्तीसगढ़ को मिलेगी एक और नई सौगात, इस तारीख को पीएम मोदी Vande Bharat Express को दिखाएंगे हरी झंडी
NDTV की खबर का असर, नशे का अड्डा बन चुके स्टेडियम की बदलने लगी सूरत, प्रशासन के अलर्ट होते ही नशेड़ियों में भगदड़
CG Vyapam 90 students were deprived of exam due to not writing  address of examination center completely
Next Article
CG News: माध्यमिक शिक्षा मंडल की इस परीक्षा में सामने आई बड़ी लापरवाही, 90 स्टूडेंट्स रह गए वंचित
Close