विज्ञापन
Story ProgressBack

भोजन रथ: गरीबों का पेट भरने के लिए शुरू की गई खास योजना, 100 लोगों को रोजाना फ्री खाना 

CG News: दुर्ग जिले में गरीबों का पेट भरने के लिए एक खास योजना की शुरुआत की गई है. इसके तहत अन्नपूर्णा भोजन रथ रवाना किए गए.

Read Time: 2 mins
भोजन रथ: गरीबों का पेट भरने के लिए शुरू की गई खास योजना, 100 लोगों को रोजाना फ्री खाना 
अन्नपूर्णा भोजन रथ को किया गया रवाना

Durg News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में अब असहारा और गरीबों को भूखे पेट सोने की जरूरत नहीं पड़ेगी. यहां अन्नपूर्णा भोजन रथ (Annapurna Food Rath) के द्वारा भोजन वितरण किया जाएगा. मंगलवार, 18 जून को जिले सेक्टर 9 हनुमान मंदिर से सांसद विजय बघेल के द्वारा अन्नपूर्णा भोजन रथ को रवाना किया. इसके तहत हर रोज 100 लोगों को भोजन मुहैया कराया जाएगा.

समाजसेवी ने की खास पहल

दुर्ग जिले में लोगों को फ्री भोजन कराने के लिए समाजसेवी मनोज राजपूत की ओर से किया जा रहा है. करीब हर दिन ऐसे गरीब जो सड़क के किनारे रहते हैं, उनको दिन में रोटी नहीं नसीब होती थी. ऐसे गरीबों के लिए दुर्ग में यह शुरुआत की गई है. जिसमें असहारा और गरीब के साथ फुटपाथ पर पड़े हुए गरीबों को फ्री में भोजन और पानी दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :- Highest Paid Actress 2024: साल 2024 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट आई सामने, इन एक्ट्रेसेस ने मारी बाजी

सांसद ने दिलाई हरी झंडी

अन्नपूर्णा भोजन रथ की शुरुआत सेक्टर 9 हनुमान मंदिर से की गई. सांसद विजय बघेल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इससे हर रोज 100 असहारा और गरीब लोगों को भोजन मुहैया कराया जाएगा. वहीं, दुर्ग सांसद विजय बघेल ने कहा कि कोई भूखा ना रहे इसको लेकर भाई मनोज राजपूत ने हर रोज 100 भूखे लोगों को भरपेट भोजन कराऊंगा और यह एक अच्छा पुण्य कर है हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और भी यह कार्य निरंतर जारी रहे.

ये भी पढ़ें :- MP News: ट्रक से टक्कर के बाद बाइक उछलकर गिरी झाड़ियों में, हादसे में पूरे परिवार की मौत...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PM Modi 30 हजार से ज्यादा कृषि सखियों को देंगे प्रमाण पत्र, सवाल-जवाब में जानिए क्या है कृषि सखी प्रोग्राम
भोजन रथ: गरीबों का पेट भरने के लिए शुरू की गई खास योजना, 100 लोगों को रोजाना फ्री खाना 
There was a scam of lakhs in paddy purchase police took action
Next Article
गड़बड़ी! धान खरीदी में हुआ लाखों का घोटाला, पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन
Close
;