विज्ञापन

Highest Paid Actress 2024: साल 2024 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट आई सामने, इन एक्ट्रेसेस ने मारी बाजी

Highest Paid Actress 2024 Latest: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो एक फिल्म के लिए काफी मोटी रकम वसूल करती हैं. हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं जो सबसे ज्यादा फीस वसूलने में कामयाब रही हैं.

Highest Paid Actress 2024: साल 2024 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट आई सामने, इन एक्ट्रेसेस ने मारी बाजी
वह कौन एक्ट्रेस है जो 2024 में लोगों के दिलों पर राज कर रही है

Highest Paid Actress 2024 Latest: बॉलीवुड की ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए वसूल करती हैं. इन एक्ट्रेस का नाम हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शामिल है. दर्शकों को इस बात को जानने की दिलचस्पी हमेशा होती है कि सबसे ज्यादा पेड एक्टर या एक्ट्रेस कौन है. हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं जो साल 2024 में सबसे ज्यादा फीस वसूलने में कामयाब रही हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, अगर हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस की बात करें तो दीपिका पादुकोण का नाम उस लिस्ट में शामिल है. बता दें, दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दीपिका एक फिल्म के लिए करीब 15 से 30 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैसी एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है.

कंगना रानौत (Kangana Ranaut)

अगर इस लिस्ट में दूसरी एक्ट्रेस के नाम की बात करें तो उसमें कंगना रनौत का नाम आता है, जो कि अभी अभिनेत्री से राजनेत्री बनी हैं. बता दें, कंगना एक फिल्म के लिए 15 से 27 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

वहीं अगर प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर उनका नाम शामिल है. बता दें, प्रियंका काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन, वे अपनी एक फिल्म के लिए 15 से 25 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम इसमें चौथे नंबर पर शामिल है. बता दें, कैटरीना कैफ एक फिल्म के लिए 15 से 25 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. आज के समय कैटरीना कैफ गिनी चुनी फिल्में करना ही पसंद करती हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

वहीं आलिया भट्ट का नाम लिस्ट में पांचवें नंबर पर शामिल है. बता दें, आलिया एक फिल्म के लिए 10 से 20 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम छठे नंबर पर है. बता दें, करीना कपूर एक फिल्म के लिए 8 से 18 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

यह भी पढ़ें : Bhojpuri Movies On OTT: अगर आप हैं भोजपुरी फिल्मों के शौकीन तो ओटीटी पर देख डालिए यह फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bhool Bhulaiyaa 3: चुड़ैल बनीं मंजुलिका से होगा रूह बाबा का सामना, 'भूल भुलैया 3' का टीजर आउट
Highest Paid Actress 2024: साल 2024 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट आई सामने, इन एक्ट्रेसेस ने मारी बाजी
Munjya OTT Release: After creating a stir in theatres, 'Munjya' is coming on OTT, know when and where you can watch it.
Next Article
Munjya OTT Release Date: सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर आ रही है 'मुंज्या', जानें कब और कहां देख सकते हैं आप
Close