विज्ञापन

अचानक भालुओं के झुंड ने घेर कर बोल दिया हमला, फिर जो हुआ उससे डर के माहौल में हैं ग्रामीण

Gaurela Pendra Marwahi News: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही में जंगल गए तीन ग्रामीणों को भालुओं के झुंड ने घेर लिया. इस दौरान भालुओं के जानलेवा हमले से एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, दो लोग बुरी तरह घायल हो गए.

अचानक भालुओं के झुंड ने घेर कर बोल दिया हमला, फिर जो हुआ उससे डर के माहौल में हैं ग्रामीण
अचानक भालुओं के झुंड ने घेरकर बोल दिया हमला, फिर जो हुआ उससे डर के माहौल में हैं ग्रामीण.

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गौरेला पेंड्रा मरवाही (Gaurela Pendra Marwahi) में भालुओं (Fears) ने तीन ग्रामीणों पर जानलेवा हमला बोला है.  बता दें, हरेली अमावस्या मनाने के लिए सुबह जंगल गए तीन ग्रामीणों पर भालुओं के झुंड ने हमला कर दिया, जिससे एक ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई. 

अमावस्या मनाने के लिए तेंदू की डाल लेने गए थे. वहीं, सिलवारी के जंगल में भालुओं के झुंड ने ग्रामीण पर हमला कर दिया. इस दौरान तीनों ग्रामीण बुरी तरह भालुओं से घिर गए थे.

इलाज जारी

वहीं, दो ग्रामीण बुरी तरह घायल हो गए. घटना की सूचना पर संजीवनी 108 की टीम मौके पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए मरवाही स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उनको प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिगर जिला चिकित्सालय गौरेला पेंड्रा मरवाही के लिए रेफर कर दिया. यहां घायलों का इलाज चल रहा है. भालुओं के हमले से ग्रामीणों के बुरी तरह घायल होने के बाद ग्रामीणों में डर का माहौल है.

सिलवारी के जंगल की है ये घटना

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में भालुओं के हमले से ग्रामीण की मौत का यह पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित ग्राम सिवनी बदरौड़ी से लगे सिलवारी के जंगल का है. जहां 4 अगस्त रविवार हरेली अमावस्या को सुबह लगभग 6 बजे 3 ग्रामीण जंगल गए थे. इनका नाम घासीराम( 45) निवासी  सिलवारी सिवनी, संतलाल  (42) निवासी बदरौड़ी, छबिलाल (28) निवासी बदरौड़ी हरेली है. 

ये भी पढ़ें- सागर जिले में बच्चों पर गिरी दीवार, मलबे में दबकर 9 मासूम बच्चों की मौत, सीएम ने जताया दुख, आर्थिक मदद का ऐलान

दोनों घायलों की स्थिति गंभीर

भालुओं के हमले में छबिलाल पिता फूल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ग्रामीण बुरी तरह घायल हुए. घायलों की चीख पुकार पर वहां अन्य ग्रामीण पहुंचे. इसके बाद तुरंत घायलों को संजीवनी 108 की मदद से मरवाही स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. जहां, उनका प्राथमिक इलाज करने के बाद जिला चिकित्सालय गौरेला पेंड्रा मरवाही में भर्ती कराया गया. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- खाकी पर कलंक! बीच सड़क पर भिड़ गए दो पुलिस कर्मी, Video Viral होते ही SP ने लिया ये एक्शन  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh News: सीएम साय की कलेक्टरों को दो टूक, बोले- इन कामों में कोताही नहीं की जाएगी बर्दाश्त
अचानक भालुओं के झुंड ने घेर कर बोल दिया हमला, फिर जो हुआ उससे डर के माहौल में हैं ग्रामीण
Profitable Farming Strategy for Farmers: How to Earn Lakhs from Chili Cultivation
Next Article
किसानों के लिए मुनाफे का नायाब तरीका ! जानें मिर्च की खेती से कैसे कमाएं लाखों ?
Close