विज्ञापन

खाकी पर कलंक! बीच सड़क पर भिड़ गए दो पुलिस कर्मी, Video Viral होते ही SP ने लिया ये एक्शन  

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में दो पुलिस कर्मियों के बीच विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी रजनेश सिंह ने आरक्षक को निलंबित कर दिया है.

खाकी पर कलंक! बीच सड़क पर भिड़ गए दो पुलिस कर्मी, Video Viral होते ही SP ने लिया ये एक्शन  

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दो पुलिस कर्मी आपस में भिड़ गए. बीच सड़क भिड़े दो आरक्षकों का वीडियो वायरल होते ही एसपी रजनेश सिंह ने एक आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है. पूरा मामला जिले के जेल रोड़ का है. इसके बाद अब पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. 

ये है मामला 

दरअसल 2अगस्त को मुलजिम को पेशी के लिए लाने जेल जा रहे आरक्षक को बीच रास्ते मे रोक कर दूसरे आरक्षक ने विवाद शुरू कर दिया.  जिसका वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.  पुलिस वाले एक मामले के आरोपी को पेशी में ले जाने को लेकर आपस में मारपीट और गाली गलौज करने लगे.  दोनों पुलिसकर्मी वर्दी की गरिमा और सम्मान को भूलकर बीच सड़क में लड़ना शुरू कर दिया. 

विवाद के वक्त सड़क पर सैकड़ों लोग गुजरते रहे, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई उन पुलिसकर्मियों को छुड़ाए या समझाइश दे.

कुछ देर के बाद वहां उनके सहकर्मी पुलिस पहुंचकर मामले को जैसे-तैसे शांत कराया. लेकिन यहां मौजूद लोगों ने पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ के अस्पतालों में 535 मेडिकल ऑफिसर्स की हुई नियुक्ति, जारी हुआ आदेश

पहले भी दी गई थी चेतावनी 

बीच सड़क में पुलिस कर्मियों के मारपीट का यह वीडियो वायरल होने के बाद जिले के SP रजनेश सिंह ने मामले को संज्ञान में लिया और रक्षित निरीक्षक को जांच के लिए आदेशित किया गया. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि ये आरक्षक पूर्व में अपने सहकर्मी से विवाद करने का आदी है. कुछ दिन पहले भी इसने एक प्रधान आरक्षक से विवाद किया था.  आरक्षक ने फिर से घटना दोहराई और एक बार फिर से किसी दूसरे आरक्षक से विवाद करने लगा. इस मामले में शिकायत के कुछ घंटे बाद ही पुलिस लाइन में पदस्थ अनुशासनहीन आरक्षक 977 विष्णु चंद्रा को निलंबित कर दिया है. 

ये भी पढ़ें NIA Arrested Naxalites : कांकेर से गिरफ्तार नक्सलियों के बारे में NIA ने किया बड़ा खुलासा, बताई ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Anti Naxal Operation: नक्सलियों के मंसूबे हुए नाकाम, सुरक्षा बल ने तीन बारूदी सुरंगों को ऐसे किया तबाह
खाकी पर कलंक! बीच सड़क पर भिड़ गए दो पुलिस कर्मी, Video Viral होते ही SP ने लिया ये एक्शन  
Officials are not ready to listen to the problems of Bharatpur villagers are forced to drink dirty rainwater
Next Article
Chhattisgarh: परेशानी सुनने को तैयार नहीं अधिकारी, बरसात का गंदा पानी पीने को मजबूर ग्रामीण
Close