विज्ञापन
Story ProgressBack

शर्मनाक: पहले की महिला की हत्या, फिर शव के साथ बनाया यौन संबंध, दो आरोपी चढ़े हत्थे

Chhattisgarh News Today: 'महिला और उसका पति काम के लिए परसागुडी से कुछ किलोमीटर दूर सरगुजा जिले के अकोला चले गए थे. घटना के दिन, आरोपी ने उसे फोन पर अपने खेत की सिंचाई करने के लिए हरितमा जंगल में आने के लिए कहा, जिसके बाद रात में दोनों ने शराब पी. इसके बाद नाबालिग लड़के ने रस्सी से महिला का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Read Time: 3 min
शर्मनाक: पहले की महिला की हत्या, फिर शव के साथ बनाया यौन संबंध, दो आरोपी चढ़े हत्थे

Balrampur News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां पुलिस (Balrampur POlice) ने दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके कारनामे सुनकर आपका खून खौल जाएगा. दरअसल आरोप है कि इन हैवानों ने अपनी 30 वर्षीय रिश्तेदार की पहले कथित तौर पर हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव के साथ यौन संबंध बनाया. हालांकि, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

आरोपियों में से एक है मृतका का देवर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना 30 जनवरी को राजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत परसागुड़ी हरितमा गांव के पास एक जंगल में हुई. इस मामले में एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि 17 साल का नाबालिग महिला के पति का छोटा भाई है, जबकि दूसरा आरोपी भी पीड़िता का रिश्तेदार है.

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का दावा: IT को छापेमारी में कुछ नहीं मिला, कहा-इसका उद्देश्य मुझे परेशान करना

आरोपियों ने कबूला गुनाह

उन्होंने बताया 'महिला और उसका पति काम के लिए परसागुडी से कुछ किलोमीटर दूर सरगुजा जिले के अकोला चले गए थे. घटना के दिन, आरोपी ने उसे फोन पर अपने खेत की सिंचाई करने के लिए हरितमा जंगल में आने के लिए कहा, जिसके बाद रात में दोनों ने शराब पी. इसके बाद नाबालिग लड़के ने रस्सी से महिला का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि अगली सुबह राहगीरों को उसका शव मिला, तो पुलिस को सूचना दी गई. घटना की जांच के बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करने और महिला के शव के साथ यौन संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है.

ये भी पढ़ें- Mohan Yadav visit Chhindwara: कमलनाथ के गढ़ पर बीजेपी की नजर, आज छिंदवाड़ा जाएंगे सीएम मोहन यादव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close