विज्ञापन
Story ProgressBack

Mohan Yadav visit Chhindwara: कमलनाथ के गढ़ पर बीजेपी की नजर, आज छिंदवाड़ा जाएंगे सीएम मोहन यादव

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री मोहन यादव आज कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ के दौरे पर रहेंगे. इस मौके पर सीएम स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Read Time: 2 min
Mohan Yadav visit Chhindwara: कमलनाथ के गढ़ पर बीजेपी की नजर, आज छिंदवाड़ा जाएंगे सीएम मोहन यादव

CM Mohan Yadav will Visit Chhindwara Today: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में छिंदवाड़ा (Chhindwara) ऐसा जिला है, जिसे कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता कमलनाथ (Kamal Nath) के गढ़ के तौर पर जाना जाता है. लिहाजा भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कमलनाथ के इस गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी में जुट गई है. दरअसल, राज्य के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में भाजपा ने बड़ी जीत दर्ज की, मगर छिंदवाड़ा में भाजपा एक भी सीट नहीं जीत पाई. इस संसदीय क्षेत्र की सातों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की. अब भाजपा लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में छिंदवाड़ा में भी जीत दर्ज करना चाहती है.

आज छिंदवाड़ा के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव 

भाजपा के छिंदवाड़ा मिशन को लेकर संगठन पहले से सक्रिय है और सत्ता भी इस अभियान में जुट गई है और इसी क्रम में एक बार फिर मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) छिंदवाड़ा के दौरे पर रहेंगे. 

स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम मोहन यादव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मंगलवार, 6 फरवरी को कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा के दौरे पर रहेंगे, जहां सीएम स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे. दरअसल, सीएम मोहन यादव शाम 5 बजे छिंदवाड़ा के अहरवाड़ा तह. हर्रई पहुंचेंगे. इसके बाद स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं मुख्यमंत्री मोहन यादव रात्रि विश्राम छिंदवाड़ा में ही करेंगे. 

ये भी पढ़े: पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का दावा: IT को छापेमारी में कुछ नहीं मिला, कहा-इसका उद्देश्य मुझे परेशान करना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close