विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

बलरामपुर :आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की मौत, 7 घायल

सभी लोग खेत में काम कर रहे थे, तभी गरज के साथ बारिश शूरू हो गई इसी बीच आकाशीय बिजली गिर गई. इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई. ऐसी ही एक और घटना इसी क्षेत्र में घटी जिसमें कुछ लोग घायल हो गए.

बलरामपुर :आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की मौत, 7 घायल
बलरामपुर पुलिस के अनुसार जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के बेलसर और बांसडीह गांव में आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गए हैं
बलरामपुर:

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में आकाशीय बिजली गिरने की दो घटनाओं में एक ही परिवार के तीन लोगों समेत चार लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी.

खेत में कर रहे थे काम

बलरामपुर पुलिस के अनुसार जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के बेलसर और बांसडीह गांव में आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गए हैं. बुधवार दोपहर को बेलसर गांव में मनशु, उसकी पत्नी कुंती, विपिन कुजूर, उसकी पत्नी प्रतिमा और मुनिया टमाटर के एक खेत में काम कर रहे थे. इस दौरान मनशु का दो वर्षीय बेटा प्रीतम भी उनके साथ था. 

ये भी पढ़ें: गरियाबंद : युवक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया चक्का जाम, जमकर किया बवाल

तेज गरज के साथ शुरू हुई बारिश

सभी लोग खेत में काम कर रहे थे तभी वहां तेज गरज के साथ बारिश होने लगी और इसके कुछ देर बाद आकाशीय बिजली गिर गई. घटना में मनशु, कुंती, प्रीतम और विपिन की मृत्यु हो गई तथा मुनिया और प्रतिमा घायल हो गईं.

इसी तरह की एक और घटना में शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ही बांसडीह गांव में खेत में काम करने के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से प्रियंका सम्मी, मल्ली, अंजना और संदीप घायल हो गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों घटनाओं की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया, और  घायलों का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें: गारियाबंद : 30 बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, बड़ा हादसा टला; सभी सुरक्षित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बजट को लेकर जानिए आम जन की राय, कहा- "सरकार ने पेट्रोल, टैक्स पर तो.... "
बलरामपुर :आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की मौत, 7 घायल
Monsoon Brings Trouble in Korea District Mosquito Menace Makes Life Miserable
Next Article
कोरिया में आफत बनकर आया मानसून ! मच्छरों के आतंक से जीना हुआ मुहाल
Close
;