विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2023

गरियाबंद : युवक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया चक्का जाम, जमकर किया बवाल

अपने गांव के युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने किया चक्का जाम और जमकर मचाया बवाल. इन लोगों ने पुलिसवालों और डॉक्टरों के साथ भी धक्का-मुक्की और अभद्रता की.

Read Time: 3 min
गरियाबंद : युवक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया चक्का जाम, जमकर किया बवाल
आज सुबह 7:30 बजे के करीब ग्रामीणों ने एक बार फिर नेशनल हाईवे में चक्का जाम कर दिया जिससे एक बार फिर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग के आला अफसर दलबल सहित मौके पर पहुंचे
गरियाबंद:

गरियाबंद मालगांव में बुधवार की रात हुए सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद बवाल मच गया. इस हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सुबह से नेशनल हाइवे 130 सी में चक्का जाम कर दिया. बुधवार रात मालगांव पुल पर अपने साथी के साथ टहल रहे हुमन निषाद 16 वर्ष को बाइक सवार ने टक्कर मार दी थी. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी और उसका साथी भी घायल हो गया था. इस घटना में बाइक सवार आरोपी युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया था.

मौके पर आ गई ग्रामीणों की भीड़

घटना की जानकारी मिलने मालगांव के ग्रामीण मौके पर इक्कठे हो गए और आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसकी बाइक को आग के हवाले कर दिया. इतने पर भी ग्रामीणों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने जिला अस्पताल के स्टाफ और पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार, धक्का - मुक्की और छीना - झपटी कर दी थी.  इसके बाद अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था, देर रात तक ग्रामीण जिला अस्पताल में शोर - शराबा और नारेबाजी करते रहे, पुलिस ने जैसे - तैसे ग्रामीणों को समझा बुझाकर गांव लौटाया.

आज फिर नेशनल हाइवे जाम कर दिया

इसके बाद आज सुबह 7:30 बजे के करीब ग्रामीणों ने एक बार फिर नेशनल हाईवे में चक्का जाम कर दिया जिससे एक बार फिर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग के आला अफसर दलबल सहित मौके पर पहुंच गए और लगभग एक से डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद चक्का जाम खुलवाया.

डॉक्टरों ने दर्ज कराई अपनी शिकायत

इधर अस्पताल में हुई तोड़फोड़, डॉक्टरों और नर्सों के साथ रात में हुए दुर्व्यवहार से नाराज डॉक्टरों ने भी थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई. रात में ड्यूटी कर रही नर्सों ने आरोप लगाया है की भीड़ में से शामिल कई लोग देर रात तक खिड़कियों से उनके ड्यूटी वाले कमरे में तांका झांकी कर रहे थे जिसके डर के मारे वे रात भर नहीं सोई. पुलिसकर्मियों के साथ रात में हुई धक्का मुक्की और गाली गलौच को लेकर भी FIR दर्ज होनी है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close