विज्ञापन

शराबी निकला मंत्रीजी का रिश्तेदार, पुलिस को धौंस दिखाते हुए बोला, 'मैं महिला बाल विकास मंत्री का जेठ हूं'

Drunken Relative of CG Cabinet: महिला और बाल विकास मंत्री का जेठ होने का दावा कर पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी को धौंस दिखाने वाले शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शराबी पुलिस से बहस करता नजर आ रहा है. वायरल वीडियो से महकमें में हड़कंप मच गया और पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर दिया.

शराबी निकला मंत्रीजी का रिश्तेदार, पुलिस को धौंस दिखाते हुए बोला, 'मैं महिला बाल विकास मंत्री का जेठ हूं'
फाइल फोटो

Drunken Relative Of CG Minister: शराब पीकर बस स्टैंड पर हुल्लड़बाजी कर रहे एक शख्स को थाने लेकर जाना एक  पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया, क्योकि आरोपी छत्तीसगढ़ सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री का जेठ था. आरोपी को पुलिसकर्मी को बस स्टैड पर शराब पीकर हल्ला करने की शिकायत पर थाने पर ले गई थी, लेकिन आरोपी हाई प्रोफाइनल निकला और पुलिस के आलाधिकारियों ने उसे लाइन अटैच कर दिया.

महिला और बाल विकास मंत्री का जेठ होने का दावा कर पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी को धौंस दिखाने वाले शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शराबी पुलिस से बहस करता नजर आ रहा है. वायरल वीडियो से महकमें में हड़कंप मच गया और पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर दिया.

25 अगस्त का है पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी और शराबी का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शराबी को पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी को धौंस दिखाते हुए देखा जा सकता है, जबकि पुलिसकर्मी उसे लगातार शांत रहने को कहता है. वायरल पुलिस सहायता केंद्र का वीडियो 25 अगस्त की शाम का है. बताया जाता है बस स्टैंड पर शराब के नशे में हुड़दंग मचाने की यात्रियों की शिकायत के बाद पुलिस उसे थाने ले गई थी.

मंत्री का जेठ होने का दावा करते हुए शराबी पुलिसकर्मी को धमकाने लगा

पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी ने लोगों की शिकायत के बाद आरोपी को उठाकर थाने ले गई, तो शराबी मंत्री का जेठ होने का दावा कर जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया और पुलिसकर्मी को धमकाना शुरू कर दिया. मंत्री को फोन कर उसकी सत्यता जांचने के लिए शराबी ने दबाव बनाते हुए शराबी ने कहा कि अगर वह मंत्री का जेठ नहीं हुआ, तो जेल में डाल देना.

पुलिसकर्मी ने कानूनी कार्रवाई करने के लिए तैयार कर लिए थे जरूरी दस्तावेज

गौरतलब है पुलिसकर्मी ने आरोपी का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के लिए जरूरी दस्तावेज भी तैयार कर लिया गया था, लेकिन आरोपी को छत्तीसगढ़ मंत्री का रिश्तेदार होने के चलते बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया गया, जबकि पुलिसकर्मी को मंत्री के रिश्तेदार को पकड़ने के लिए दंड देते हुए लाइन अटैच कर दिया गया.

आजकल सरगुजा पुलिस के द्वारा सार्वजनिक स्थानों में शराब पीने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है, जिसके मद्देनजर बस स्टैंड पुलिस सहायता केंद्र में तैनात प्रभारी पुलिसकर्मी ने मामले में कार्यवाही की, लेकिन मामले में उसको ही दंडित कर दिया गया.

'शराबी कैबिनेट मंत्री का रिश्तेदार है' पता चलते ही महकमे में हड़कंप मच गया

पुलिस सूत्रों की मानें तो सरगुजा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को जैसे ही पता चला कि शराब पीकर सड़क पर हुल्लवड़बाजी वाला शख्स कैबिनेट मंत्री का रिश्तेदार है, पूरे पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया. पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को बिना कार्रवाई की रिलीज कर दिया और बस स्टैंड पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया.

वायरल वीडियो पुलिस कर्मियों द्वारा बनाकर सोशल पर अपलोड किया गया

मामले की पोल तब खुली जब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरोपी को पुलिसकर्मी को धमकाते हुए देखा गयाा. यह वीडियो वहां उपस्थित कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड किया गया था. वायरल हो रहे वीडियो पर सरगुजा पुलिस महकमे की सफाई भी आ गई है.

सरगुजा पुलिस ने बस स्टैंड प्रभारी को लाइन अटैच करने का खंडन किया

मामले में पुलिस की फजीहत देखते हुए सरगुजा पुलिस ने तत्काल अपने व्हाट्सएप में इसका खंडन जारी करते हुए कहा है कि बस स्टैंड प्रभारी को लाइन अटैच करना एक रूटिंग प्रक्रिया है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस विभाग ने कहा कि वह वायरल वीडियो का खंडन करती है.

ये भी पढ़ें- Viral News: सीहोर में दिखा अनोखा विषपुरुष, स्टार्टर में पीता है सांप का जहर, डिनर में खाता है छिपकली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Dawood Ibrahim के नाम की महादेव सट्टा ऐप पर चर्चा! छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में अब इस दिन होगी सुनवाई
शराबी निकला मंत्रीजी का रिश्तेदार, पुलिस को धौंस दिखाते हुए बोला, 'मैं महिला बाल विकास मंत्री का जेठ हूं'
Action started against careless employees in Chhattisgarh notice sent to 70 such employees in Bilaspur!
Next Article
छत्तीसगढ़ में लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू, बिलासपुर में ऐसे 70 कर्मचारियों को भेजा गया नोटिस!
Close