विज्ञापन
Story ProgressBack

अंबिकापुर में पति की हैवानियत: चरित्र शंका पर पत्नी को जिंदा जलाया, महिला की मौत

Ambikapur Crime News: अंबिकापुर के बसंतपुर थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी को जिंदा जला दिया. जिसमें पत्नी की अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं पत्नी ने अपने पति पर चरित्र शंका का आरोप लगाया.

Read Time: 3 min
अंबिकापुर में पति की हैवानियत: चरित्र शंका पर पत्नी को जिंदा जलाया, महिला की मौत
चरित्र शंका पर पत्नी को जिंदा जलाया पति
अंबिकापुर:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर (Ambikapur) में चरित्र शंका की वजह से एक युवक ने अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आस पास के लोगों से आग बुझाकर महिला को अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं पत्नी की मौत की खबर लगते ही आरोपी पति अस्पताल से फरार हो गया है. ये मामला अंबिकापुर के बसंतपुर थाना क्षेत्र के मदनपुर का है. 

चरित्र शंका को लेकर करता था मारपीट

दरअसल, मृतिका नेहा (28 साल) की शादी बीते 9 साल पहले मदनपुर के रहने वाले राम प्रसाद के साथ हुआ था. दोनों ने प्रेम विवाह किया था. वहीं पति राम प्रसाद चरित्र शंका को लेकर अपनी पत्नी के साथ आये दिन मारपीट करता था. हालांकि बीते दिन भी राम प्रसाद ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं जब पति को मारपीट करने के बाद भी मन नहीं भरा तो उसने नेहा के उपर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. 

पंचायत में समझौता करा भेजा गया था ससुराल

मृतिका के पिता देवसाय ने बताया कि बीते 9 साल पहले उसकी बेटी नेहा का विवाह बसंतपुर थाना क्षेत्र के मदनपुर निवासी राम प्रसाद के साथ हुआ था.  दोनों ने प्रेम विवाह किया था. उनके दो बच्चे भी हैं. उन्होंने बताया कि मृतिका के पति के चरित्र शंका को लेकर मारपीट किया करता था. विवाद काफी बढ़ने के कारण मृतिका अपने मायके में आ गयी और हमारे साथ रहने लगी. वहीं इस दीपावली से कुछ दिन पहले पंचायत में समझौता करा कर नेहा को वापस उसके ससुराल भेज दिया गया.

ये भी पढ़े: Bijapur News: जिला अस्पताल के कैम्पस में कर्मचारी को लगी गोली, सुरक्षा को लेकर उठे गंभीर सवाल

पत्नी की मौत की खबर लगते ही आरोपी पति अस्पताल से फरार 

देवसाय ने आगे बताया कि सोमवार की दोपहर 1 बजे नेहा के आग से झुलसने की खबर लगी, जिसके बाद हमलोग  वाड्रफनगर अस्पताल पहुंचे. वहीं अस्पताल में उसकी पुत्री का बयान दर्ज कराया है जिसमें उसने अपने पति पर आरोप लगाते हुए पूरी बात बताई. हालांकि उस वक्त अस्पताल में उसका पति भी मौजूद था. वहां से महिला को रेफर करने पर मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर लाकर दाखिल कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही मृतिका का पति अस्पताल से भागने लगा जिसके बाद मायके पक्ष के लोगों ने उसे पकड़कर मोटरसाइकिल पर बैठने की कोशिश की, लेकिन वो वहां से कूद कर फरार हो गया. 

ये भी पढ़े: MP Weather: मध्य प्रदेश के तापमान में बढ़ोतरी, मावठा गिरने का भी अनुमान, जनिए कब पड़ेगी कड़ाके की ठंड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close