विज्ञापन
Story ProgressBack

Bijapur News: जिला अस्पताल के कैम्पस में कर्मचारी को लगी गोली, सुरक्षा को लेकर उठे गंभीर सवाल

Bijapur:अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मी ने  गोली को अपने कब्जे में लेकर थाने में जमा करवा दिया गया है. वहीं, इस संबंध में बीजापुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत गवर्णा ने  बताया कि अभी मामले की जानकारी जुटाई जा रही है.

Read Time: 2 min
Bijapur News: जिला अस्पताल के कैम्पस में कर्मचारी को लगी गोली, सुरक्षा को लेकर उठे गंभीर सवाल

Bijapur News Today: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिला अस्पताल (Bijapur District Hospital) में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां जिला अस्पताल के कर्मचारी के पेट में कैंपस के बाहर से आकर एक गोली लग गई. हालांकि, इस घटना में कर्मचारी को मामूली खरोंच ही आई है, लेकिन एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. इस घटना के बाद अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ खड़ा हुआ है.

ये घटना उस वक्त घटी जब जिला अस्पताल के कर्मचारी लोकेश ठाकुर अस्पताल परिसर में स्थित अपने आवास में घर के बाहर काम  कर रहे थे. तभी उनके  पेट में  चोट जैसा लगा. बाद में देखने पर उनके पास एक गोली गिरी हुई मिली, जो उनके पेट पर खरोच मारते हुए गिरी थी. इसके बाद लोकेश ठाकुर का जिला अस्पताल में इलाज कराया गया.

ये भी पढ़ेंः Digvijay Singh समेत कई नेताओं पर दर्ज किया गया केस, चुनाव नतीजों से पहले बढ़ी मुश्किलें
 

जांच में जुटी पुलिस

हालांकि, गोली कहां से आकर लगी? किसने और कहां से चलाई थी. इसकी कोई जानकारी नहीं मिली हैं. अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मी ने गोली को अपने कब्जे में लेकर थाने में जमा करवा दिया गया है. वहीं, इस संबंध में बीजापुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत गवर्णा ने बताया कि अभी मामले की जानकारी जुटाई जा रही है.

गोलीबारी की दूसरी घटना

बीजापुर जिला अस्पताल कैंपस के अंदर बाहर से गोली आने की यह दूसरी घटना है.  इसी साल जनवरी माह में बीजापुर जिला अस्पताल के उमंग भवन में बाहर से आकर गोली लगने से भवन का बाहरी कांच टूट गया था.

ये भी पढ़ेंः नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, पुलिस मुखबिरी का शक
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close