विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2023

अंबिकापुर: फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक युवक का फांसी के फंद पर लटकता हुआ शव मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले को संदिग्ध मानकर जांच में जुट गई है.

Read Time: 2 min
अंबिकापुर: फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
अंबिकापुर:

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर से लगे सांड़बार गांव स्थित जैविक खाद के शेड में एक युवक की फांसी पर लटकी लाश मिली है. मृतक की पहचान  दर्रीपारा निवासी सूरज गुप्ता के रूप में हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले को संदिग्ध मानकर जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं जिसकी वजह से  परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

जैविक खाद के शेड में मिला शव

दरअसल, शहर के मणिपुर थाना पुलिस को सोमवार की सुबह सूचना मिली कि सांडवाल गांव में एक मंदिर के पास स्थित एक जैविक खाद के शेड में एक युवक की लाश लटकी हुई दिखाई दे रही है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. वहीं पुलिस जब जैविक खाद के शेड के अंदर गई को एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले को संदिग्ध मानकर जांच शुरू कर दी है.

परिजन ने हत्या की आशंका जताई

वहीं शरीर पर चोटों के निशान देखकर परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या कर शव को फांसी पर लटका दिया गया है. मृतक के बड़े भाई का कहना है कि छोटे भाई ने रात में फोन करके बताया था कि उसका कुछ लोगों से विवाद हो गया है. लेकिन वो रात को घर नहीं लौटा और सुबह उसकी लाश मिली है. मृतक के भाई ने बताया कि उसके शरीर पर चोट के भी निशान है. 

ये भी पढ़े:सुकमा में सीआरपीएफ के जवानों ने निकाली तिंरगा यात्रा, घर-घर तिरंगा फहराने का दिया संदेश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close