विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

Tejas Trailer Released: तेजस का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में कंगना की डायलॉगबाजी और एक्शन का है तड़का

Tejas trailer released: कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में कंगना का फाइटर पायलट के अवतार में नजर आ रही है. फिल्म तेजस 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Read Time: 3 min
Tejas Trailer Released: तेजस का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में कंगना की डायलॉगबाजी और एक्शन का है तड़का
कंगना रनौत पायलट के किरदार में आईं नजर

Tejas Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'तेजस' (Tejas) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत फाइटर विमान से होती है और इसमें कंगना एक डायलॉग बोलते हुए नजर आ रही है-  'भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं' फिल्म के ट्रेलर में कंगना रनौत का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म में कंगना ने तेजस गिल की भूमिका निभाई है.

Latest and Breaking News on NDTV

 टीजर में कंगना का है दमादार डायलॉग

बता दें कि कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म 'तेजस' का ट्रेलर शेयर किया है. कंगना रनौत फिल्म 'तेजस' के ट्रेलर में एक पायलट के रोल में नजर आ रही हैं और अपने एक्शन से दुश्मनों के ठिकानों को तबाह कर रही है. कंगना ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'अब आसमान से दुश्मन पर वॉर होगा. अब जंग का ऐलान होगा. ये वो भारत है, जिसको छेड़ोगे तो वो छोड़ेगा नहीं.'

इस महीने रिलीज होगी फिल्म 

बता दें कि फिल्म तेजस 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. तेजस में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुख्य भूमिका में हैं. वहीं फिल्म को सर्वेश मारवाह ने लिखा और डायरेक्ट किया है. जबकि रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने प्रोड्यूस किया है. 

ये भी पढ़े: Israel-Palestine War: इजराइल से भारत के लिए रवाना हुईं Nushrratt Bharuccha, भारतीय दूतावास ने सुरक्षित निकाला

'इमरजेंसी' में नजर आएगी कंगना रनौत

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म 'तेजस' के अलावा 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी. हालांकि इससे पहले कंगना फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में नजर आईं थी.

ये भी पढ़े: मिशन रानीगंज, तेजस से आंख मिचौली तक...अक्टूबर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहीं ये फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close