विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

अंबिकापुर: बीडीसी, सरपंच सहित 45 नेताओं ने थामा BJP का दामन

विधानसभा चुनाव होने से ठीक पहले अंबिकापुर जनपद में भाजपा खेमे में बीडीसी, 2 सरपंच, 7 पंच सहित 45 नेताओं ने एंट्री की. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी प्रबोध मिंज, जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह और धनबाद विधायक राज सिन्हा मौजूद रहे.

Read Time: 2 min
अंबिकापुर: बीडीसी, सरपंच सहित 45 नेताओं ने थामा BJP का दामन
बीडीसी, सरपंच सहित 45 नेताओं ने BJP का दामन थामा
अंबिकापुर:

छत्तीसगढ़ में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे ठीक पहले भाजपा खेमे में कई नेताओं ने एंट्री की है. चुनाव से पहले नेताओं की पार्टियों में आवाजाही शुरू होती है. इसी कड़ी में लुंड्रा विधानसभा के परसा में बीडीसी, 2 सरपंच, 7 पंच सहित 45 नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी प्रबोध मिंज, जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह, झारखंड के धनबाद विधायक राज सिन्हा मौजूद रहे.

बीडीसी, सरपंच, पंच सहित 45 लोगों ने थामा भाजपा दामन

वहीं बीडीसी, सरपंच, पंच सहित 45 नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव के क्षेत्र अंबिकापुर जनपद में एक बार फिर राजनीति गरमा गई है. माना जा रहा है कि अंबिकापुर जनपद सदस्य के भाजपा में चले जाना कहीं ना कहीं डिप्टी सीएम को सीधे चुनौती है.

अंबिकापुर जनपद में भाजपा का चुनाव प्रचार

आपको बता दें कि आचार संहिता से पहले लुंड्रा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रबोध मिंज चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी कड़ी में लुंड्रा विधानसभा के ग्राम परसा में बीडीसी,सरपंच, पंच सहित 45 लोगों ने भाजपा की रणनीति से प्रभावित होकर बीजेपी का दामन थाम लिया है. 

भाजपा प्रत्याशी प्रबोध मिंज का कांग्रेस पर निशाना

लुंड्रा से भाजपा प्रत्याशी प्रबोध मिंज ने कहा है कि आचार संहिता से पहले ऐसे कई सरपंच, पंच और जमीनी स्तर के नेता भाजपा का दामन थामेंगे. इससे साफ जाहिर होता है कि पिछले 4 सालों में कांग्रेस की सरकार में किस तरीके से काम हुआ है कि लोग अब बीजेपी का दामन थाम रहे हैं.

ये भी पढ़े: अंबिकापुर की राजनीति एक बार फिर गरमाई, 109 कांग्रेसियों ने चुनाव लड़ने की जाहिर की इच्छा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close