विज्ञापन
Story ProgressBack

CG: स्वास्थ्य मंत्री को आवंटित घर से सामान गायब, जायसवाल ने कहा-जरूरत पड़ी तो कुर्की भी कराएंगे

Goods Missing from Ministers House: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल को आवंटित सरकारी बंगले से सामान गायब का मामला सामने आया है. जिसके बाद राज्य की सियासत गरमा गई है. स्वास्थ्य मंत्री ने ये तक कह दिया कि जरूरत पड़ी तो रिकवरी के लिए कुर्की तक कराएंगे.

Read Time: 3 min
CG: स्वास्थ्य मंत्री को आवंटित घर से सामान गायब, जायसवाल ने कहा-जरूरत पड़ी तो कुर्की भी कराएंगे
मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल को आवंटित बंगले से एसी, एलईडी लाइट, टीवी और नल समेत कई सामान गायब हैं.

Goods Missing From House Allotted to Health Minister: छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल (Shyam Bihari Jaiswal) को आवंट‍ित सरकारी बंगले (Government House) से नल, एसी, सोफा, टीवी, माड्यूलर किचन के सामान और एलईडी लाइट्स समेत लाखों के सामान गायब होने का मामला सामने आया है. जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister) ने मामले में पुलिस (Chhattisgarh Police) से जांच कराने और सामान की रिकवरी के लिए कुर्की कराने की बात कही. बता दें कि इससे पहले यह बंगला पूर्व मंत्री शिव डहरिया (Shiv Dahariya) को आवंटित था, जिन्होंने हाल ही में यह बंगला खाली किया है.

बताया जा रहा कि जब स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल आवंटित बंगले में शिफ्ट होने से पहले जायजा लेने के लिए शंकर नगर स्थित C2 बंगले पर पहुंचे. वे जब बंगले में पहुंचे तो वहां का हाल देखकर हैरान रह गए. बंगले में जिस जगह पर एसी और एलईडी लाइट लगी हुई थी, वहां से सामान गायब था और वो जगह खाली थी. इसके साथ ही किचन में तोड़फोड़ के निशान भी मिले. जिससे साफ होता है कि बंगले का सामान गायब करने के लिए ही तोड़फोड़ की गई है. बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री को आवंटित सरकारी बंगले से नल, एसी, सोफा, टेलीविजन और माड्यूलर किचन समेत कई सामान गायब हैं.

रिकवरी के लिए कुर्की तक कराएंगे

वहीं इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल का कहना है कि ये अराजक वाली स्थिति है. बंगले से जितने भी सामान गायब हुए हैं, उनकी रिकवरी कराई जाएगी. यहां तक कि जरूरत पड़ी तो कुर्की भी कराएंगे. उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत पुलिस से भी कराई जाएगी.

शिव डहरिया ने कहा-मैंने अपने पैसे से लगाया था सामान

वहीं इस मामले में पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा, "मैंने अपने निजी पैसे से खरीदा गया सामान, जो बंगले में लगवाया था वही वापस लेकर गया हूं." उन्होंने कहा कि मंत्री को सोच समझ कर बयान देना चाहिए था. श्याम बिहारी जायसवाल को इस मामले में माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल को बयान देने से पहले मुझसे बात कर लेनी चाहिए थी या फिर अधिकारियों से बात कर लेनी चाहिए थी.

ये भी पढ़ें - पन्ना टाइगर रिजर्व में दिखा दुर्लभ प्रजाति का भेड़िया, हुआ ट्रैप कैमरे में कैद

ये भी पढ़ें - छुट्टी पर जा रहे BSF जवानों की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी, 17 जवान घायल, चार की हालत गंभीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close