विज्ञापन
This Article is From Nov 27, 2023

Petrol Diesel Price: अपडेट हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें एमपी-छत्तीसगढ़ में ताजा रेट

Petrol Diesel PriceP Today 27 November 2023: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लिए पेट्रोल-डीजल के दाम जारी कर दिए गए हैं. जानते हैं इनके शहरों में क्या हैं फ्यूल के नए रेट.

Petrol Diesel Price: अपडेट हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें एमपी-छत्तीसगढ़ में ताजा रेट
मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल के नए रेट

Petrol Diesel Price in MP-Chhattisgarh: अंतर्राष्ट्रीय मार्केट (International Market) में कच्चे तेल की कीमतों में बदलाव के बाद भी राष्ट्रीय बाजार (National Market) में पेट्रोल और डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम स्थिर हैं. तो आइए जानते हैं मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के शहरों में क्या हैं पेट्रोल और डीजल के नए दाम

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल के भाव

सोमवार, 27 नवंबर के लिए पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के ताजा दाम जारी कर दिए गए हैं. आज एमपी (Madhya Pradesh) में पेट्रोल की औसत कीमत 109.77 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल  94.94 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. वहीं पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की बात करें तो आज राज्य में पेट्रोल 103.79 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल की कीमत 96.76 रुपये प्रति लीटर है.

मध्य प्रदेश के इन शहरों में पेट्रोल-डीजल की कीमत

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में पेट्रोल 108.65 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है,जबकि डीजल 93.90 रुपये प्रति लीटर है. वहीं आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में पेट्रोल की कीमत 109.10 रुपये है, जबकि डीजल 94.34 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. इसके अलावा ग्वालियर (Gwalior) में पेट्रोल का दाम 108.58 रुपये और डीजल 93.84 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. जबलपुर (Jabalpur) की बात करे तो यहां पेट्रोल की कीमत 108.94 रुपये  है, जबकि डीजल 94.19 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

ये भी पढ़े: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने में पुलिस ने की मदद, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोमांटिक VIDEO

जानें छत्तीसगढ़ के इन शहरों में पेट्रोल-डीजल के भाव

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में पेट्रोल की कीमत 102.45 रुपये और डीजल 95.44 रुपये प्रति लीटर है. जबकि रायगढ़ (Raigarh) में पेट्रोल की कीमत 103.57 रुपये और डीजल 96.55 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. दुर्ग (Durg) में पेट्रोल 102.71 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है और डीजल की कीमत 95.69 रुपये प्रति लीटर है. जबकि कांकेर (Kanker) में पेट्रोल की कीमत 103.92 रुपये और डीजल की कीमत 96.89 रुपये प्रति लीटर है.

ये भी पढ़े: GT ने रिटेन करने के बाद हार्दिक पांड्या को किया ट्रेड, MI में हुई 'घर' वापसी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Indian Railways: सफर के दौरान रेलवे का कंबल आप भी करते हैं इस्तेमाल, RTI से चौंकाने वाली सच्चाई आई सामने
Petrol Diesel Price: अपडेट हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें एमपी-छत्तीसगढ़ में ताजा रेट
Madhya Pradesh Chhattisgarh Petrol diesel price oil companies issue new price for today petrol and diesel
Next Article
Petrol-Diesel Price: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बदल गए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए-आज की कीमत
Close