विज्ञापन
Story ProgressBack

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने में पुलिस ने की मदद, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोमांटिक VIDEO

Couple Viral Video: अमेरिका से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए अमेरिकी पुलिस की मदद ली. अब इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Read Time: 4 min
गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने में पुलिस ने की मदद, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोमांटिक VIDEO
गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते प्रेमी

Viral Video: अमेरिका से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए अमेरिकी पुलिस की मदद ली. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रेमी दो पुलिस अधिकारियों की मदद से अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देते हुए प्रपोज करता है. 

रोमांटिक अंदाज में किया प्रपोज

दरअसल, अमेरिका में एक ब्वॉयफ्रेंड ने दो पुलिस अधिकारियों की मदद से अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे अधिकारियों ने उस प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिए एक सरप्राइज सेट तैयार किया और इसके बाद ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया. 

ईओ क्लेयर पुलिस ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि दो मिनट का ये वीडियो 22 नवंबर, 2023 को ईओ क्लेयर पुलिस विभाग द्वारा शेयर की गई है. वहीं वीडियो पोस्ट के साथ कैप्शन भी लिखा है, 'आप कभी नहीं जानते कि ट्रैफिक स्टॉप पर क्या होने वाला है.'

दरअसल, वीडियो की शुरुआत एक पुलिस अधिकारी द्वारा एक ड्राइवर को खींचने से होती है. फिर वो उसे कार से बाहर आने के लिए कहता है. इसके बाद एक अन्य अधिकारी उस व्यक्ति की प्रेमिका को बाहर निकलने के लिए कहता है. जैसे ही दूसरा अधिकारी प्रेमिका से बात करता है तो पहला पुलिस अधिकारी उस व्यक्ति को गिरफ्तार करने का नाटक करता है. महिला दूसरे पुलिस अधिकारी से पूछती है कि क्या हो रहा है, उसे इस बात का एहसास नहीं था कि उसे कोई सरप्राइज मिलने वाला है. इसके बाद वीडियो में शख्स को घुटने पर बैठकर प्रपोज करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि प्रपोज करने के बाद महिला सारी बातें समझ जाती है और मुस्कुराते हुए 'हां' में जवाब देती है.

वहीं वीडियो के आखिरी में कपल ने सरप्राइज प्रपोजल में मदद करने के लिए पुलिस अधिकारियों को धन्यवाद किया. 

यहां देखें वीडियो

34 हजार से अधिक बार देखा जा चुका ये वीडियो

बता दें कि शेयर किए गए ये वीडियो को खबर लिखने तक 34.4K से अधिक बार देखा जा चुका है और एक हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं वीडियो में दिख रहे व्यक्ति ट्रॉय गोल्डस्मिट ने कहा, 'बहुत बहुत धन्यवाद, ईसीपीडी! मुझे खुशी है कि आपके पास वीडियो है, क्योंकि मुझे मुश्किल से याद है कि मैंने क्या कहा था. न तो मोरिया और मैं मुस्कुराना बंद कर पाए हैं.'

ये भी पढ़े: MP Election 2023: एक्शन मोड में BJP-कांग्रेस, नतीजों से पहले प्रत्याशियों और काउंटिंग एजेंट को दी ट्रेनिंग

पुलिस के कार्य की जमकर हो रही सराहना

इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह बहुत बढ़िया है! कपल को बधाई और एक मजेदार पड़ाव के लिए ईसीपीडी को बधाई!!!' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह बहुत अविश्वसनीय था. ईसीपीडी को भी रोमांचक पड़ावों पर देखकर अच्छा लगा.अच्छा काम.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'आश्चर्य.. बहुत प्यारा. मुझे अच्छा लगा कि पूरी प्रक्रिया के दौरान वह कितनी शांत थी. जोड़े को बधाई.' एक ने लिखा, 'वाह, यह एक शानदार प्रपोज है.'

ये भी पढ़े: Skin Care : सर्दियों में अगर ड्राइनेस के कारण खुजली हो तो क्या करें? जानिए एक्सपर्ट की सलाह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close