विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 25, 2023

भिंड : पापा को पानी पिलाने खेत में गया था बेटा, रोटावेटर की चपेट में आने से हुई मौत

इस मामले में पुलिस ने पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

Read Time: 3 min
भिंड : पापा को पानी पिलाने खेत में गया था बेटा, रोटावेटर की चपेट में आने से हुई मौत

भिंड में एक किसान को खेत की जुताई करना भारी पड़ गया. किसान के 16 साल के नाबालिग बेटे की रोटावेटर (खेत की जुताई करने बाला उपकरण) की चपेट में आने से अचानक मौत हो गई. बच्चे का शव रोटावेटर में बुरी तरह फंस गया था. फंसने के कारण शव के चीथड़े हो गए. यह दर्दनाक हादसा किसान पिता की आंखों के सामने हुआ. इस घटना के बाद पिता की आंखें पथरा गई. वो सदमे में हैं.

इस मामले में पुलिस ने पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. दरअसल फूप थाना क्षेत्र के हीरालाल का पुरा में रहने वाले 17 साल का अंकित जाटव अपने पिता अशोक जाटव को खेतों पर पीने का पानी देने पहुंचा. यहां पिता अशोक जाटव खेत पर ट्रैक्टर से रोटावेटर से जुताई कर रहे थे. अंकित पानी की बोतल लेकर पिता के पास पहुंचा. पिता ने ट्रैक्टर को खड़ा कर लिया. तभी रोटावेटर को लिफ्टिंग की, जिसे रोटावेटर की ब्लेड घूमती रही. तभी अंकित ट्रैक्टर पर रोटावेटर पर पीछे से चढ़कर पानी देने लगा, इसी समय पैर में चप्पल पहनीं हुई थी. खेत की गीली मिट्टी चप्पल में लगी होने से उसका पैर रोटावेटर से फंस गया और वो चलते हुए रोटावेटर की ब्लेड में फंस कर कट गया.

ये घटना कुछ ही मिनटों में घटित हुई. पिता ने बेटे को फिसल कर रोटावेटर में फंसते हुए देखा. तब तक अंकित के शरीर के कई टुकड़े हो चुके थे. इस हादसे की सूचना गांव में लगी तो पूरा गांव उमड़ पड़ा. गांव में सनसनी फैल गई. हादसे के बाद सभी दुखी थे. ये सूचना फूप थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने रोटावेटर के अंदर से अंकित का मृत शरीर के टुकड़ों को निकलवाया और पीएम के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने शव का पीएम कराकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close