विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

बालोद में एक सांप ने किया पूरे गांव को परेशान ! काटने से बुजुर्ग की हुई मौत

बुजुर्ग को काटने के बाद भी सांप भागने को तैयार नहीं था, पुलिस ने सपेरे को बुलाया तब जाकर सांप पकड़ा गया.अस्पताल में डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया.

Read Time: 2 mins
बालोद में एक सांप ने किया पूरे गांव को परेशान ! काटने से बुजुर्ग की हुई मौत
बालोद:

सांप के काटने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई ये घटना उत्तीसगढ़ के बालोद जिले के कुरदी गांव की है. यूं तो सावन के महीने में सांप के दर्शन करना बड़ा ही शुभ माना जाता है लेकिन एक बुजुर्ग के लिए सांप मौत बनकर आया. बालोद जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के कुरदी गांव में कुमारू राम देवांगन रहते थे इनकी उम्र लगभग 67 साल थी. ये बुजुर्ग रात को करीब 11 बजे अपने घर से लघु शंका के लिए बाहर निकले थे तभी घर के दरवाजे के पास बैठे हुए एक सांप ने बुजुर्ग की पीठ पर हमला कर दिया. हमला करने के बाद भी ये सांप भागने का नाम नहीं ले रहा था.

सांप ने सभी को किया परेशान

बुजुर्ग के घरवालों ने जब इस सांप को भगाने का प्रयास किया तो ये उनके ऊपर ही फुफकारने लगा. इसकी फुफकार से घरवाले घबरा गए. बाद में गांव के सरपंच और ग्रामीण भी यहां पहुंच गए लेकिन सांप टस से मस नहीं हुआ. इसी बीच सांप के काटने से घायल हुए बुजुर्ग कुमारू राम देवांगन की हालत बिगड़ने लगी लेकिन सांप के खतरनाक रूप को देखकर कोई भी घायल कुमारू राम देवांगन के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था तब गांव के प्रधान संजय साहू ने थाने में इसकी सूचना दी.

पुलिस की मदद से सपेरे को बुलाया गया 

पुलिस की मदद से सपेरे को बुलाया गया और सपेरे ने आखिरकार सांप को पकड़ लिया लेकिन तब तक बुजुर्ग की हालत काफी बिगड़ गई और उनके मुंह से झाग निकल रहा था. बुजुर्ग को अर्जुंदा शासकीय अस्पताल ले जाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया. बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पहली बार बालोद पहुंचे पर्यावरण मंत्री, अधिकारियों के साथ बैठक कर लिया जायजा
बालोद में एक सांप ने किया पूरे गांव को परेशान ! काटने से बुजुर्ग की हुई मौत
Balod: Now the owner of the animal will be fined if the animal is found on the road
Next Article
बालोद : सड़क पर मिले जानवर तो पशु मालिकों पर लगेगा 500 का जुर्माना
Close
;