विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार बालाघाट पहुंचे गौरीशंकर बिसेन, कहा- 'कांग्रेस का होगा सूपड़ा साफ'

गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि आगामी पांच सितंबर को मुख्यमंत्री बालाघाट आ रहे हैं और वे मेडिकल कालेज, लॉ कालेज के भूमिपूजन के साथ ही बालाघाट को करोड़ों की सौगात देंगे. आगामी 5 सितंबर को 'बालाघाट गौरव दिवस' भी मनाया जाएगा.

Read Time: 3 min
कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार बालाघाट पहुंचे गौरीशंकर बिसेन, कहा- 'कांग्रेस का होगा सूपड़ा साफ'
कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार बालाघाट पहुंचे गौरीशंकर बिसेन

बालाघाट : विधानसभा चुनाव के कुछ महीने पहले ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी कैबिनेट का विस्तार कर बालाघाट विधायक और पूर्व कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन को मंत्रिमंडल में जगह दी है. कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार गौरीशंकर बिसेन बालाघाट पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. हनुमान चौक पहुंचने पर बिसेन ने सबसे पहले दुर्गा मंदिर में माथा टेका और पूजा-अर्चना कर माता का आर्शीवाद लिया.

इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब एक ही लक्ष्य होगा कि बालाघाट, सिवनी और छिंदवाड़ा से कांग्रेस का सुपड़ा साफ करना.

उन्होंने कहा कि अब तो बालाघाट में मध्यप्रदेश के दो-दो मंत्री है और इस जिम्मेदारी को वे पूरी ईमानदारी के साथ निभाएंगे और विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ेगे. गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि आगामी पांच सितंबर को मुख्यमंत्री बालाघाट आ रहे हैं और वे मेडिकल कालेज, लॉ कालेज के भूमिपूजन के साथ ही बालाघाट को करोड़ों की सौगात देंगे. आगामी 5 सितंबर को 'बालाघाट गौरव दिवस' भी मनाया जाएगा. गौरीशंकर बिसेन सोमवार को भोपाल से पहुंचकर गोंदिया से बालाघाट के लिए रवाना हुए जिनका रजेगांव पहुंचने के बाद से ही स्वागत शुरु हो गया. 

यह भी पढ़ें : बालाघाट : जंगली सूअर के पके हुए मांस के साथ चार आरोपी गिरफ्तार, वन विभाग की कार्रवाई

फूल-मालाओं और पटाखों से किया स्वागत
कार्यकर्ताओं की ऐसी लंबी लाइन लगी कि उन्हें 10 बजे हनुमान चौक पहुंचना था और वे दोपहर करीब एक बजे हनुमान चौक पहुंचे. यहां उनका इंतजार कर रहे कार्यकर्ताओं ने उनका फूल-मालाओं और पटाखों के साथ स्वागत किया. आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे की मौजूदगी में उन्हें फलों से तौलकर उनका स्वागत किया गया. आंबेडकर चौक समेत अन्य स्थानों पर भी उनका स्वागत किया गया जिसके बाद वे मंचीय कार्यक्रम में शामिल हुए है, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोंधित किया है. मध्यप्रदेश के नए कैबिनेट मंत्री के पहली बार बालाघाट आने पर जहां कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ दिखाई दी, वहीं पुलिस ने भी लगातार सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को नियंत्रण में रखा.

यह भी पढ़ें : बालाघाट: एकलव्य छात्रावास में 11वीं के छात्र के साथ मारपीट, आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

चोरों ने उठाया भारी भीड़ का फायदा
पुलिस की चौकसी के बावजूद चोरों ने भारी भीड़ का फायदा उठाया. भीड़ के दौरान हनुमान चौक समेत अन्य स्थानों पर चोरों ने पत्रकार समेत अन्य लोगों की जेब काट ली. हालांकि इस बात की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस और अधिक सतर्क हो गई और चोरों की तलाश शुरू कर दी. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने कुछ संदिग्धों को भी पकड़ा है जिनसे पूछताछ कर उन्हें कोतवाली थाना ले जाया गया. स्वागत के दौरान पूर्व विधायक भगत सिंह नेताम, नपाध्यक्ष भारती सुरजीत समेत अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close