विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 24, 2023

NDTV से बातचीत में दिग्विजय पर बरसे नरोत्तम, कहा- वे झूठे हैं, जाकिर नाइक से भी रिश्ता है

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने NDTV से बातचीत में राज्य के ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने ये भी साफ किया है कि वे दिग्विजय सिंह पर इतने तल्ख क्यों रहते हैं?

Read Time: 3 min
NDTV से बातचीत में दिग्विजय पर बरसे नरोत्तम, कहा- वे झूठे हैं, जाकिर नाइक से भी रिश्ता है

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने NDTV से बातचीत में राज्य के ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा है. हमारे स्थानीय संपादक अनुराज द्वारी ने जब उनसे पूछा कि आप दिग्विजय सिंह पर इतने तल्ख क्यों रहते हैं तब उन्होंने कहा कि मैं तल्ख नहीं हूं लेकिन जो हकीकत है उसे ही बयान करता हूं. उन्होंने उल्टा पूछा कि यदि एक शख्स को कहीं पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगे और उसे काजी जिंदाबाद सुनाई दे तो क्या कहा जाए. इशारों-इशारों में ही उन्होंने आगे भी दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा और कहा- मध्यप्रदेश में दंगा फैलाने के लिए उन्होंने कहीं और की मस्जिद का फोटो दिखाकर कहा कि ये खरगोन की मस्जिद है जहां भगवा झंडा फहराया गया है. नरोत्तम के मुताबिक दिग्विजय सिंह ने पाकिस्तान का टूटा पुल दिखाकर कहा है कि मध्यप्रदेश में पुल टूटा है. 

'आतंकवादियों को जी कहना उनका मिशन'

दिग्विजय के सवाल पर नरोत्तम मिश्रा यहीं नहीं रूके. उन्होंने कहा कि जिस शख्स का मिशन लादेन को जी कहने का हो, आतंकवादियों को जी कहने का हो उसके बारे में क्या ही कहें. दिग्विजय ने ही बटला हाउस एनकाउंटर के बाद कहा था कि सोनिया जी की आंखों में आंसू आ गए थे. नरोत्तम के मुताबिक दिग्विजय ने जाकिर नाइक को शांतिदूत कहा है. मप्र के गृहमंत्री के मुताबिक दिग्विजय सिंह का जाकिर नाइक से क्या रिश्ता है ये जनता के सामने आना चाहिए. इसके बाद जब हमारे संवाददाता ने नरोत्तम से पूछा कि जब मामला इतना गंभीर है तो आप कार्रवाई क्यों नहीं करते. इसके जवाब में मंत्री जी ने कहा- वो अलग बात है. हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि उनके बयान से मामला आगे बढ़ता है तो फिर बढ़े. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं का काम सिर्फ बयान जारी करना है. हकीकत से उसका कोई वास्ता नहीं होता. 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close