विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 18, 2023

अनूपपुर : दो बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई महिला, पति 4 महीने से कर रहा है इंतज़ार

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनूपपुर का कहना है कि जैतहरी थाने में गुम इंसान दर्ज हैं मामले की एक बार फिर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Read Time: 3 min
अनूपपुर : दो बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई महिला, पति 4 महीने से कर रहा है इंतज़ार

जिले के जैतहरी थाना अंतर्गत ग्राम चोरभट्टी निवासी ने दो बच्चों की मां को वापस लाने के लिए मंगलवार को कलेक्टर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है. पति से मिला जानकारी अनुसार बताया की पत्नी ने उसके दो बच्चों को छोड़कर कहीं चली गई है. 4 माह का समय बीत गया, लेकिन वह वापस नहीं आई हैं. इस आशय की शिकायत 4 महीने पहले जैतहरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की. जिससे हताश होकर पति ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से पत्नी को वापस लाने की गुहार लगाई है.

27 वर्षीय पत्नी लोकवती राठौर से दो छोटे- छोटे बच्चे हैं, जिन्हें छोड़कर किसी अन्य व्यक्ति के साथ 4 मई को किसी को बिना बताए चली गई. रिश्तेदारो से भी पता किया, लेकिन पत्नी का कोई पता नही चल पाया.

जिसके बाद थाना जैतहरी में गुम इंसान दर्ज कराया गया. साइबर सेल द्वारा पत्नी के मोबाईल लोकेशन के आधार पर खोज बीन कराई गई. जिसके बाद पता चला की लोकेशन महाराष्ट्र के नागपुर में हैं फरियादी पति ने बताया की पुलिस बल की उपलब्धता नहीं होने की वजह से उसकी पत्नी वापस नहीं आ सकी.

छोटे- छोटे बच्चों का अपनी मां के बिना रो-रो बुरा हाल हैं. मैं बहुत गरीब हूं लेकिन गाड़ी बुक कर अपनी पत्नी को लेने जा सकता हूं, उसके बाद भी जैतहरी थाना प्रभारी द्वारा पुलिस बल नहीं देने के कारण जाने में असमर्थ हूं, मैं अकेले जाऊंगा, तो मेरी जान को भी खतरा हो सकता है ऐसी स्थिति में पुलिस बल के साथ ही जाऊंगा.

फरियादी पति के अनुसार 4 मई को दोनों छोटे-छोटे बच्चों की मां ने टॉफी देकर अस्पताल जाने की बात कह कर घर से निकली थी और कहा था कि मैं अस्पताल से इलाज करा कर वापस आ जाऊंगी. पर जब मैं रात को वापस आया तो घर का दरवाजा खुला था बच्चों ने बताया कि मां अस्पताल गई है. अभी तक घर वापिस नही आई है. मैंने अपने स्तर से पता किया पर उसका कहीं पता नहीं चला, जिसके बाद मैंने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

वहीं इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनूपपुर का कहना है कि जैतहरी थाने में गुम इंसान दर्ज हैं मामले की एक बार फिर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close