विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

अनूपपुर : BJP नेता ने सरपंच से मांगी कमीशन, नहीं मिलने पर की गालीगलौज, FIR दर्ज

अनूपपुर जिले के आमाडांड सरंपच ने भाजपा युवा मोर्चा के नेता के खिलाफ गालीगलौज व जान से मारने की धमकी की शिकायत पुलिस से की है.

Read Time: 3 min
अनूपपुर :  BJP नेता ने सरपंच से मांगी कमीशन, नहीं मिलने पर की गालीगलौज, FIR दर्ज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक तरफ पूरे प्रदेश में विकास यात्रा कर यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि भाजपा सरकार जनता के हितों में कार्य कर रही है. वहीं प्रदेश मे सीधी पेशाब कांड मामला थमा नहीं कि अब अनूपपुर जिले में भाजपा के युवा मोर्चा कार्यकर्ता के द्वारा जनप्रतिनिधि को जातिसूचक गाली देने के साथ जान से मारने की धमकी दी गई, जिसको लेकर अनूपपुर जिले के जनपद अनूपपुर सरपंच संघ के द्वारा थाना रामनगर में पहुंचकर ज्ञापन देकर दो दिवस में कार्यवाई की मांग की गई.

अनूपपुर जिले के आमाडांड सरंपच ने भाजपा युवा मोर्चा के नेता के खिलाफ गालीगलौज व जान से मारने की धमकी की शिकायत पुलिस से की है. शिकायत में कहा गया है बीजेपी नेता उनसे कमीशन मांग रहा है. पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी अनुसार जिले के जनपद अनूपपुर के अंतर्गत ग्राम पंचायत आमाडांड के सरपंच शंकर सिंह ने शिकायत कर बताया है कि दिनांक 27-7-2023 को सुबह 9:00 बजे बस स्टैंड में कुन्ना चौधरी के घर पास रजनीश केवट जो युवा मोर्चा राजनगर मंडल महामंत्री भाजपा का पदाधिकारी है इसके द्वारा गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी देता है. साथ ही साथ जाति सूचक गाली गलौज लगातार दिया जा रहा है.

आमाडांड सरपंच शंकर सिंह मार्को ने बताया कि अपनी ग्राम पंचायत में सीसी रोड का निर्माण कर रहे हैं. भाजपा युवा मोर्चा मंडल महामंत्री रजनीश केवट के द्वारा जातिसूचक गालियां तथा जान से मारने की धमकी दिया जा रहा है. कमीशन के लिए लगातार मांग कर विवाद किया जा रहा है. साथ ही महामंत्री लगातार भाजपा के पदाधिकारियों तथा थाने में दबाव बनाकर हमारे ऊपर मामला दर्ज करवाने की कोशिश कर रहा है. यह सब जानकारी मेरे द्वारा अपने संघ के पदाधिकारी को दिया गया, जिसके बाद संघ ने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. अगर कार्यवाही नहीं हुई तो एसपी कार्यालय अनूपपुर का घेराव संघ के द्वारा किया जाएगा.

संघ ने ज्ञापन देते हुए कहां कि सरपंच व उनके सहयोगियों के ऊपर झूठा मुकदमा दायर किया गया. दो दिन के अंदर रजनीश केवट के ऊपर मामला दर्ज नहीं हुआ तो सरपंच संघ अनूपपुर एसपी कार्यालय का घेराव करेगा. हलांकि इस सम्बंध में थाना प्रभारी राजनगर जब श्याम लाल मरावी ने बताया कि हमने रजनीश केवट पर 294,506, ST/SC एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच किया जा रहा है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close