विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

विंटेज कार ड्राइव करते नज़र आए रांची के राजकुमार, वीडियो हो रहा है वायरल

इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. कई ऐसे वीडियो भी वायरल हुए हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं.

Read Time: 2 min
विंटेज कार ड्राइव करते नज़र आए रांची के राजकुमार, वीडियो हो रहा है वायरल

महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्हें पूरा देश अभी भी प्यार करता है. उनकी बाइक और कार कलेक्शन जगजाहिर है. अभी भले ही माही टीम इंडिया में नहीं खेल रहे हैं, मगर अभी भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग तड़पते हैं. आईपीएल में हमने देखा कैसे धोनी की एक झलक देख लोग चीखने-चिल्लाने लगते थे. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे माही अपनी विंटेज कार की मदद से रांची की सड़क पर गर्दा मचा रहे हैं.

 देखें वीडियो

यूं तो इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी रोल्स रॉयस रैथ चलाते दिखाई दिए थे, जो कि एक लग्जरी सेडान कार थी. बताया जा रहा है कि, यह मॉडल 1975 से 1980 के बीच डिमांड में था. महज 27 सेकंड के इस वायरल वीडियो में एमएस धोनी 1973 की विंटेज कार कपोंटिएक ट्रांस एम एसडी-455 चलाते नजर आ रहे हैं. 

इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. कई ऐसे वीडियो भी वायरल हुए हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. वैसे धोनी इस कार में वाकई में बहुत ही ज़्यादा कूल लग रहे थे. महेंद्र सिंह धोनी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close