विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

चीनी बच्चे का कुकिंग टैलेंट देख बड़े-बड़े शेफ रह जाएंगे दंग, VIDEO हो रहा वायरल

Trending Video : कुछ महीने पहले एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चा गजब का कुकिंग टैलेंट दिखा रहा है.

Read Time: 3 min
चीनी बच्चे का कुकिंग टैलेंट देख बड़े-बड़े शेफ रह जाएंगे दंग, VIDEO हो रहा वायरल
VIDEO हो रहा वायरल
भोपाल/ रायपुर:

बच्चे अक्सर कामों में बड़ों की नकल करते हैं, चाहे वे उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखें या इंटरनेट पर. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा चीनी अपना कुकिंग टैलेंट दिखाता नज़र आ रहा है. वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स इस छोटे बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वायरल हो रहा वीडियो

कुछ महीने पहले एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चा गजब का कुकिंग टैलेंट दिखा रहा है. उनकी मां, जो नेइजियांग में रहती हैं. उन्होंने कहा कि खाना पकाने में उसका इंटरेस्ट तब शुरू हुआ जब वह कुछ महीने का था और उसने टेलीविजन पर खाना पकाने के शो में देखे गए शेफ की नकल करके अपनी कुशल तकनीक विकसित की. वीडियो में, बच्चा करछुल से कड़ाही को कुशलतापूर्वक संभालता हुआ दिखाई दे रहा है.

एक 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) यूजर ओलिविया वोंग ने वीडियो को कैप्शन दिया, "यह छोटा लड़का इस खाना पकाने के पैन को इतनी तेजी से कैसे संभाल सकता है और उसका खाना पकाने का टैलेंट इतना अद्भुत है?"

ये भी पढ़ें- भारत के खिलाफ मैच के दौरान Adam Zampa की बदौलत बाल-बाल बचा अंपायर, वायरल हुआ VIDEO

बच्चों के अलग-अलग टैलेंट दिखाने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स भी इन वीडियो को देखना काफी पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- कभी Anushka Sharma की पीआर थीं Parineeti Chopra, अब लेने जा रहीं हैं सात फेरे

एक साल पहले सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक बच्चे को फ्राइड राइस बनाते हुए दिखाया गया था. @sonikabhasin ने इस क्यूट वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया. बच्चे ने पैन में चावल डालते हुए और उसे अपने छोटे हाथों से हिलाते हुए कहा, ''एक बार तले हुए चावल तैयार हो जाएं, तो मैं कुछ अंडे डालूंगा.''

जब उसकी मां ने पूछा कि वह क्या बना रहा है, तो उसने कहा, 'फ्राइड राइस.' ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close