विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

भारत के खिलाफ मैच के दौरान Adam Zampa की बदौलत बाल-बाल बचा अंपायर, वायरल हुआ VIDEO

केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम और पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच तीन मैचों की सीरीज़ का पहला वनडे शुक्रवार, 22 सितंबर को पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली, चंडीगढ़ में खेला गया.

Read Time: 3 min
भारत के खिलाफ मैच के दौरान Adam Zampa की बदौलत बाल-बाल बचा अंपायर, वायरल हुआ VIDEO
वायरल हुआ VIDEO

भारत ने तीन मैचों की सीरीज़ (India) के पहले वनडे (ODI) में शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से करारी शिकस्त दी. ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 276 रन पर रोकने के बाद भारत ने 48.4 ओवर में पांच विकेट पर 281 रन बनाकर मैच अपने नाम किया.  मैच में मेन इन ब्लू ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 5 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली.

भारत (India) के लिए शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 74, रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 71, कप्तान लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) ने नाबाद 58 और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 50 रन का योगदान दिया. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए एडम जंपा (Adam Zampa) ने 10 ओवर में 57 रन देकर दो विकेट लिए. 

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: विश्व चैंपियन टीम पर होगी पैसों की बारिश, आईसीसी ने बताया किसे मिलेगा कितना इनाम

वायरल हो रहा वीडियो

लेग स्पिनर एडम ज़म्पा (Adam Zampa)  ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे के दौरान ऑन-फील्ड अंपायर केएन अनंतपद्मनाभन (KN Ananthapadmanabhan) को चोट लगने से बचाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

ज़म्पा ने की शानदार गेंदबाजी

एडम ज़म्पा ने पहले 22वें ओवर में गायकवाड़ को 71 रन पर आउट किया और फिर उन्होंने 26वें ओवर में शुभमन गिल को भी 74 रन पर आउट कर मेजबान टीम को बैकफुट पर धकेल दिया. पारी के 28वें ओवर में जब एडम ज़म्पा अपना अगला ओवर फेंकने आए तो उन्होंने ईशान किशन और केएल राहुल को आउट करने के दो विकेट लेने के मौके बनाए लेकिन बैक-टू-बैक गेंदों पर उन्होंने खुद ही उनका कैच छोड़ दिया.

ईशान किशन के शॉट पर बाल-बाल बचा अंपायर

यह 28वें ओवर की दूसरी गेंद थी... ज़म्पा ने बॉल फेंकी जिसे ईशान किशन ने सीधे शॉट मारा. गनीमत ये रही कि लेग स्पिनर ने कम समय होने के बावजूद गेंद को रोकने के लिए अपना दाहिना हाथ लगाया, जिससे गेंद उसके हाथ से हटकर मिड-ऑफ की ओर चली गई.

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज का सपना टूटा, टीम से हुआ बाहर, इन खिलाड़ियों को मिला मौका


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close