विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

सीएम शिवराज ने 'लाडली बहना' की तीसरी किस्त जारी, 2 लाख से ज्यादा महिलाओं को फायदा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में सिंगल क्लिक के माध्यम से की मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत संबंधित लाभार्थियों की तृतीय किश्त की राशि एक-एक हजार रूपए अंतरण की है. 

Read Time: 2 min
सीएम शिवराज ने 'लाडली बहना' की तीसरी किस्त जारी, 2 लाख से ज्यादा महिलाओं को फायदा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में सिंगल क्लिक के माध्यम से की मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत संबंधित लाभार्थियों की तृतीय किश्त की राशि एक-एक हजार रूपए अंतरण की है. विदिशा जिले की भी 2 लाख 68 हजार 104 महिला पात्रताधारी महिला हितग्राहियों के खातो में क्रमशः एक-एक हजार रूपए की राशि तृतीय किश्त के तहत सिंगल क्लिक के माध्यम से जारी की गई है. 

जिला मुख्यालय पर उपरोक्त कार्यक्रम पुरानी नगरपालिका बस स्टैण्ड परिसर में आयोजित किया गया था. यहां राज्य स्तरीय कार्यक्रम का लाईव प्रसारण देखने-सुनने के प्रबंध सुनिश्चित किए गए थे. नगरपालिका के हॉल में आयोजित कार्यक्रम को विदिशा नगरपालिका अध्यक्ष प्रीति शर्मा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हम बहनो के हितार्थो का विशेष ध्यान रखते हुए अनेक योजनाएं चलाई है जो इससे पहले कभी नहीं चलती थी.

उन्होंने प्रत्येक माह में एक-एक हजार रूपए का जिक्र करते हुए कहा कि हम बहनो को अब बैंको की प्रक्रिया से भी अवगत होने का अवसर मिला है. जरूरत पड़ने पर ही राशि निकालने की सीख देते हुए उन्होंने सभी महिलाओं से आह्वान किया कि वे शासन की जनकल्याणकारी रोजगारीमुखी योजनाओं का लाभ लेकर स्वंय आत्मसबल बनें और परिवार के लिए आर्थिक समृद्धि का सूत्र सिद्ध हो.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close