विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Election 2023: पुलिस की वर्दी में शराब और मुर्गा बांटना पड़ा भारी, ग्रामीणों ने तोड़ दी गाड़ी

Chhattisgarh assembly election 2023: चुनाव में लोगों को लुभाने के लिए शराब और मुर्गा बांटने का मामला सामने आया है.आरोपी पुलिस की वर्दी पहनकर आए हुए थे. जब ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, तो वे फरार हो गए.

Read Time: 3 min
CG Election 2023: पुलिस की वर्दी में शराब और मुर्गा बांटना पड़ा भारी, ग्रामीणों ने तोड़ दी गाड़ी
वोटरों को प्रभावित करने के लिए शराब और मुर्गा बांट रहे थे मुर्गा

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Surguja) जिले के सीतापुर विधानसभा के ग्राम ढेलसरा में कुछ लोग बीती रात पुलिस की वर्दी में बंदूक लेकर शराब और मुर्गा बांटने पहुंचे. इसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया, लेकिन वे युवक किसी तरह भागने में सफल हो गए. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की 70 विधानसभा सीटों पर शुक्रवार को वोटिंग होनी है.

ग्रामीणों ने एक गाड़ी को पकड़ लिया

शराब और मुर्गा बांट रहे लोग बेशक भागने में सफल हो गए, लेकिन ग्रामीण उनकी एक गाड़ी को पकड़ने में कामयाब रहे. पकड़ी गई गाड़ी के साथ लोगों ने जमकर तोड़-फोड़ की. बताया जा रहा है कि जो लोग शराब और मुर्गा बांटने आए थे, संभवतः भाजपा प्रत्याशी राम कुमार टोप्पो के लोग थे. दरअसल, दूसरे चरण के मतदान के लिए अब चुनाव प्रचार थम चुका है, जिसके बाद से ही अब सरगुजा के ग्रामीण क्षेत्र में आदिवासियों को शराब और मुर्गा का लालच देकर वोट खरीदने का दौर शुरू हो गया है.

ये भी पढ़ें  रायपुर में बोले नड्डा, "भगवान राम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस उनके नाम पर वोट मांग रही है"

भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ की नारेबाजी

जब ये लोग शराब और मुर्गा बांट रहे थे, तो इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया, जिसके बाद देखते ही देखते विवाद बढ़ गया. इस बीच ग्रामीणों की संख्या बढ़ने के बाद आरोपी वहां से भाग गए, लेकिन आनन-फानन में भागने की वजह से एक गाड़ी भी मौके पर भी ही छोड़ गए. इस गाड़ी के साथ ग्रामीणों ने तोड़फोड़ कर दी. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी रामकुमार टोप्पों के विरुद्ध ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी भी की. हालांकि, इस संबंध में पुलिस अधिकारियों से संपर्क करने पर उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. हालांकि, इस घटना के बाद क्षेत्र में कांग्रेस के कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण की 70 सीटों में इन 15 दिग्गजों की साख लगी दांव पर ! कौन-कौन हैं वे ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close