विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

सूरजपुर : युवक ने झील में लगाई छलांग, दो जिलों की टीम ने रेस्क्यू कर शव निकाला बाहर

सूरजपुर और अम्बिकापुर की एसडीआरएफ की टीम ने अंडर वाटर कैमरे की मदद से शव को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया. फिलहाल मौके पर पहुंची जयनगर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Read Time: 3 min
सूरजपुर : युवक ने झील में लगाई छलांग, दो जिलों की टीम ने रेस्क्यू कर शव निकाला बाहर
युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई है

सूरजपुर: सूरजपुर में केनापारा पर्यटन स्थल के झील में एक युवक की डूबने से मौत हो गई है. बीते सोमवार को भैयाथान निवासी जयप्रकाश  केनापारा पर्यटन स्थल पर अपने जीजा के साथ बोटिंग करने पहुंचा था और झील के बीच में पहुंचते ही उसने पानी में छलांग लगा दी और डूब गया. मिली जानकारी के बाद गोताखोरों की टीम बीते सोमवार से युवक की तलाश में जुटे थी. मंगलवार सुबह सूरजपुर और अम्बिकापुर की एसडीआरएफ की टीम ने अंडर वाटर कैमरे की मदद से शव को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया. फिलहाल मौके पर पहुंची जयनगर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

h9v88pvo

दो जिलों की टीम ने रेस्क्यू कर शव निकाला बाहर

ये भी पढ़ें-  फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट की परीक्षा दे रहे 'मुन्ना भाई' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

मृतक जयप्रकाश भैयाथान के सत्यनगर का रहने वाला था. जयप्रकाश सोमवार को विशाल कांवर यात्रा में शमिल होकर केनापरा पहुंचा था. मृतक केनापारा के झील में बोटिंग के लिए अपने जीजा के साथ पहुंचा. दोनों बोटिंग करने लगे और झील के बीच में पहुंचते ही मृतक ने गर्मी लगने की बात कही और अपने लाइफ जैकेट को खोलकर पानी में कूद गया. लेकिन पानी की गहराई ज्यादा होने के कारण वह तैर नही पाया और पानी में डूब गया.

s622dvlo

केनापारा पर्यटन स्थल

गोताखोरों की टीम 24 घंटे तक करती रही रेस्क्यू ऑपरेशन
मृतक के झील में डूबने की जानकारी के बाद डीडीआरएफ की टीम बीते सोमवार से मृतक की तलाश में जुटी हुई थी. लेकिन सफलता नहीं मिली. मंगलवार को अम्बिकापुर और सूरजपुर के एसडीआरएफ की टीम ने अंडर वाटर कैमरे की मदद से मृतक के शव को तलाश किया और सुबह एक घंटे के रेस्क्यू के बाद शव को बाहर निकाला गया.

cvvl8628

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति का ऐलान, पिता-पुत्र की जोड़ी समेत इन नेताओं को मिली जगह

मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे जयनगर थाना प्रभारी शिव कुमार खूंटे ने बताया की मृतक के जीजा का बयान दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close