विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

सूरजपुर : 3 अंतर्राज्यीय तस्कर हुए गिरफ्तार, लाखों रुपये का गांजा बरामद

जानकारी अनुसार,  सोमवार को जयनगर थाना को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि ओडिशा के राउरकेला अम्बिकापुर होते हुए अन्तर्राज्यीय गांजा तस्कर मोटरसाइकिल से गांजा खपाने की फ़िराक में एमसीबी जिला के मनेन्द्रगढ़ जाने वाले हैं.

सूरजपुर : 3 अंतर्राज्यीय तस्कर हुए गिरफ्तार, लाखों रुपये का गांजा बरामद

सूरजपुर जिले में लंबे अरसे से अवैध मादक पदार्थों का कारोबार फल फूल रहा है. ऐसे में अवैध मादक पदार्थो के ख़िलाफ़ पुलिस मुस्तैदी से धर पकड़ कर रही है. अभी हाल ही में जयनगर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए लगभग ढ़ाई लाख रुपये कीमत के गांजा समेत एक मोटरसाइकिल व स्कूटी वाहन सहित तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता पाई है. आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है.

मुखबिर से पुलिस को मिली टीप

जानकारी अनुसार,  सोमवार को जयनगर थाना को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि ओडिशा के राउरकेला अम्बिकापुर होते हुए अन्तर्राज्यीय गांजा तस्कर मोटरसाइकिल से गांजा खपाने की फ़िराक में एमसीबी जिला के मनेन्द्रगढ़ जाने वाले हैं. जहां जयनगर पुलिस ने रेलवे क्रॉसिंग जयनगर के समीप ओडिशा राज्य के तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सरगुजा रेंज के नव पदस्थ आईजी अंकित गर्ग की पहल

गौरतलब है की सरगुजा रेंज के नवपदस्थ आईजी अंकित गर्ग ने बीते दिनों सूरजपुर जिले के दौरे के दौरान एनडीटीवी से बातचीत के दौरान ही कहा था कि सरगुजा रेंज में अवैध कारोबार पर अंकुश लगाया जायेगा. साथ ही पुलिस अधिकारियों को अवैध मादक और नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देष दिए थे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अकाशीय बिजली से घर की रक्षा करता है 'गोबर का सुरक्षित घेरा', गांव में अभी लोगों को इस पर है भरोसा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट
सूरजपुर : 3 अंतर्राज्यीय तस्कर हुए गिरफ्तार, लाखों रुपये का गांजा बरामद
Accused absconding after hitting SP during vehicle checking, search continues through CCTV
Next Article
वाहन चेकिंग के दौरान कॉन्सटेबल को टक्कर मार फरार हुआ आरोपी, CCTV के जरिए तलाश जारी
Close
;