विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

World Cup 2023: भारत-पाक मुकाबले के बाद Virat Kohli ने Babar को दिया ये खास गिफ्ट..फैन्स कर रहे तारीफ

विश्व कप 2023: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया. मैच के बाद विराट कोहली ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को साइन की हुई जर्सी गिफ्ट की.

Read Time: 3 min
World Cup 2023: भारत-पाक मुकाबले के बाद Virat Kohli ने Babar को दिया ये खास गिफ्ट..फैन्स कर रहे तारीफ
मैच के बाद जब कोहली ने बाबर को जर्सी दी तो उनके चेहरे पर मुस्कान थी.

India vs Pakistan World Cup Match: भारत-पाकिस्तान के बीच शनिवार को खेले गए मुकाबले में भारत ने एक बार फिर से पाकिस्तान को हरा दिया. मैच के बाद विराट कोहली ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को खुद की साइन की हुई जर्सी भेंट की. बता दें कि राजनीतिक तनाव के बावजूद, भारतीय और पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने हमेशा स्वस्थ संबंध रहे हैं. कुछ ऐसा ही नजारा शनिवार को खेले गए मैच के बाद देखने को मिला. बाबर आजम और विराट कोहली को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच के बाद एक-दूसरे के साथ बातचीत करते देखा गया.

जर्सी लेते समय बाबर के चेहरे पर थी मुस्कान

हाई-वोल्टेज गेम के बाद जब कोहली ने बाबर को जर्सी दी तो उनके चेहरे पर मुस्कान थी. मैच के बाद बाबर ने स्वीकार किया कि खराब बल्लेबाजी के कारण पाकिस्तान मैच हार गया. बता दें कि बाबर और मोहम्मद रिजवान के बीच दूसरे विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी के बाद पाकिस्तान 191 रन पर आउट हो गया था.

बाबर ने कहा, "हमने अच्छी शुरुआत की, एक अच्छी साझेदारी की. हमने बस सामान्य क्रिकेट खेलने और साझेदारी बनाने की योजना बनाई. अचानक, एक विकेट गिरा और हम अच्छी तरह से पारी समाप्त नहीं कर पाए. हमारे लिए यह अच्छा नहीं है, जिस तरह से हमने शुरुआत की हमारा लक्ष्य 280-290 था. हार से हमें नुकसान हुआ. हम नई गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए."

बाबर ने की रोहित की तारीफ

पाक कप्तान बाबर आजम ने मैच जिताऊ पारी खेलने के लिए रोहित शर्मा की सराहना की. उन्होंने कहा, "रोहित ने जिस तरह से खेले, वह एक बेहतरीन पारी थी. हमने सिर्फ विकेट लेने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो सका." इस जीत के बाद भारत ने अपने लगातार तीनों मैच जीत लिए हैं, 19 अक्टूबर को अपने अगले मुकाबले में भारत बांग्लादेश से भिड़ेगा. वहीं पाकिस्तान 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से के खिलाफ वापसी करना चाहेगा.

ये भी पढ़ें - MP Elections 2023: कांग्रेस की 144 नामों की पहली सूची जारी, कमलनाथ होंगे CM पद के दावेदार

ये भी पढ़ें - MP Election: दिग्विजय सिंह बोले- ''निष्पक्षता से और निडर होकर काम करें प्रदेश के अधिकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close