विज्ञापन
Story ProgressBack

CSK VS SRH Result: हार का हैट्रिक मारने से बची चेन्नई, इन दो खिलाड़ियों की बदौलत हैदराबाद को दी मात

Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad Match Result: हैदराबाद की टीम के खिलाफ बेहतरीन पारी खेलते हुए चेन्नई की टीम ने 78 रनों के अंतर से जीत हासिल की.

Read Time: 2 min
CSK VS SRH Result: हार का हैट्रिक मारने से बची चेन्नई, इन दो खिलाड़ियों की बदौलत हैदराबाद को दी मात
CSK Wins

IPL 2024: आईपीएल का 46वां मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया. यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए लकी साबित हुआ. लगातार दो मैच हारने के बाद चेन्नई ने अपने नाम एक शानदार जीत दर्ज की है. टीम में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 78 रन के बड़े अंतर से मात दे दी. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके (CSK) ने 3 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए. इसका पीछा करते हुए एसआरएच (SRH) की टीम कुल 134 रन पर ही सिमट गई.

MS Dhoni

MS Dhoni

चेन्नई के लिए लकी रहे ये गेंदबाज

सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ इस मैच में अपने आईपीएल का दूसरे शतक लगाने से भले ही चूक गए, लेकिन टीम के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे और मथेशा पथिराना ने सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी को ध्वस्त कर दिया. गायकवाड़ ने 54 गेंदों में 98 रन बनाए और डेरिल मिशेल (52) के साथ 107 रनों की साझेदारी कर सीएसके को 212/3 का मजबूत स्कोर दिया. देशपांडे (4/27) और श्रीलंकाई पथिराना (2/17) ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को 18.5 ओवर में 134 रन पर ऑल आउट कर दिया.

ये भी पढ़ें :- RCB VS GT Result: विल जैक्स और विराट के तूफान में उड़ा गुजरात, 10 में से तीसरी बार जीता आरसीबी

जीरो पर आउट हुआ यह बल्लेबाज

हैदराबाद की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक शर्मा 15  रन बनाकर और कप्तान पैट कमिंस 5 रन बनाकर आउट हुए. वहीं, गायकवाड़ ने अपने पहले ओवर में सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड (13) और अनमोलप्रीत सिंह (0) के विकेट लिए. इससे एसआरएच की बहुत हद तक धराशायी हो गई. 

ये भी पढ़ें :- Wine Production: 2023 में 60 सालों में सबसे कम हुआ शराब का उत्पादन, इन कारणों से आई गिरावट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close