विज्ञापन
Story ProgressBack

KKR vs DC : ईडन गार्डन में आज कोलकाता और दिल्ली के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

Kolkata Knight Riders vs  Delhi Capitals  Pitch Report : आईपीएल 2024 का आज का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच होगा. दोनों टीमें कोलकाता के ईडन गार्डन में एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आएंगी

Read Time: 3 mins
KKR vs DC : ईडन गार्डन में आज कोलकाता और दिल्ली के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन
आज कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला होगा.

Kolkata Knight Riders vs Delhi Capitals Playing 11 Prediction: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) का 47 वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच आज 29 अप्रैल को होगा. यह मैच शाम 7:30 बजे से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जायेगा. यह इन दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला है. इससे पहले इनके बीच 3 अप्रैल को विशाखापट्टनम में मैच खेला गया था. जिसमें कोलकाता की टीम ने बाजी मारी थी. इस बार के मैच को अपने नाम करने के लिए दिल्ली की टीम अपने जोश में नजर आएगी।  KKR की कप्तानी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) जबकि  DC की कप्तानी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) करेंगे. आइए जानते हैं दिल्ली और कोलकाता के बीच होने वाले इस मैच में पिच का मिजाज कैसा रहने वाला है ? 

कोलकाता और दिल्ली के मैच की पिच रिपोर्ट

कोलकाता के ईडन गार्डन्स के मैदान पर जमकर चौके- छक्के लगते हैं. इस बार भी यहां रनों की बरसात हो रही है. इस मैदान पर 200 रन बन भी रहे हैं और चेज भी हो रहे हैं. आज यहां कोलकाता और दिल्ली के बीच होने वाले मुकाबले में हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है और मुकाबला भी बेहद रोमांचक होने वाला है. बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में अब तक कुल 91  मैच खेले गए हैं. जो भी टीम टॉस जीतेगी वह पहले गेंदबाजी कर सकती है. 

पॉइंट्स टेबल में कैसी है KKR और  DC की स्थिति

अंक तालिका में कोलकाता की टीम दूसरे और दिल्ली की टीम 6  वें स्थान पर है. कोलकाता की टीम ने अब तक 8  मैच खेले हैं. टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 मैच अपने नाम किए हैं. जबकि 3  मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे ही दिल्ली की टीम ने अब तक 10  मैच खेले हैं. इस टीम को सिर्फ 5 मैचों में जीत मिली है, जबकि 5 मैच में हार का मुंह देखना पड़ा है.  दिल्ली की टीम के लिए आज का मुकाबला काफी अहम होगा. 

कोलकाता और दिल्ली के संभावित प्लेइंग 11 

दिल्ली कैपिटल्स: ऋषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, अभिषेक पोरेल, डेविड वॉर्नर, मिशेल मार्श, अक्षर पटेल, रिकी भुई/कुमार कुशाग्र,ललित यादव, ईशांत शर्मा, जेक फ्रेजर-मैकगर्क/ट्रिस्टन स्टब्स, कुलदीप यादव और खलील अहमद.

कोलकाता नाइट राइडर्स: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, नीतिश राणा (उपकप्तान),  वेंकटेश अय्यर, मिशेल स्टार्क, रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, अंगकृष रघुवंशी, अनुकूल रॉय/सुयश शर्मा.

ये भी पढ़ें Mahadev Betting App Case: बॉलीवुड एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने जगदलपुर से दबोचा 

कहां देखें IPL 2024 मैच?

आईपीएल मैच की लाइव कमेंट्री हिंदी, अंग्रेज़ी सहित अन्य भाषाओं में देख सकते हैं. अंग्रेज़ी में देखने के लिए स्टार स्पोर्ट्स इंग्लिश1 HD/SD पर  और स्टार स्पोर्ट्स हिंदी HD/SD पर हिंदी में कमेंट्री देख सकते हैं. इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में लाइव कमेंट्री देख सकते हैं. वहीं अगर आप अपने मोबाइल फोन पर DC और KKR के बीच मुकाबला की लाइव-स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो जियो सिनेमा (Jio Cinema) ऐप पर फ्री में देख सकते हैं. इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स ndtv.in या mpcg.ndtv.in पर भी पढ़ सकते हैं.

ये भी पढ़ें बेमेतरा में बोलेरो की पिकअप वैन से हुई टक्कर, 8 मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CSK VS SRH Result: हार का हैट्रिक मारने से बची चेन्नई, इन दो खिलाड़ियों की बदौलत हैदराबाद को दी मात
KKR vs DC : ईडन गार्डन में आज कोलकाता और दिल्ली के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन
will jacks batting RCB vs GT: Will Jacques gave credit to Virat Kohli for his match-winning innings against Gujarat
Next Article
RCB vs GT: जैक्स ने विराट को दिया गुजरात के खिलाफ अपनी मैच विनिंग पारी का श्रेय, जानिए- उन्होंने ऐसा क्यों किया
Close
;