विज्ञापन
Story ProgressBack

RCB VS KKR: लगातार छठी बार हारा Bangalore, मात्र एक रन से Kolkata से फिर खाई मात

RCB VS KKR Result: बैंगलोर का जीत का खाता रविवार को भी नहीं खुला. टीम कोलकाता से महज 1 रन से हार गई.

Read Time: 2 min
RCB VS KKR: लगातार छठी बार हारा Bangalore, मात्र एक रन से Kolkata से फिर खाई मात
KKR wins over RCB

Bangalore VS Kolkata Match Highlights: आईपीएल (IPL 2024) के 36वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को एक रन से हरा दिया. आरसीबी (RCB) को जीत के लिए 223 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन पूरी टीम 20 ओवर में 221 रनों पर सिमट गई. बता दें कि इस जीत के साथ केकेआर (KKR) अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है.

6 विकेट के नुकसान पर बनाए 222 रन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने छह विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत खराब रही और 35 रनों के स्कोर तक उसने विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस के विकेट गंवा दिए थे. हालांकि, इसके बाद विल जैक्स और रजत पाटीदार ने शतकीय साझेदारी करके आरसीबी की पारी संभाली.

ये भी पढ़ें :- PBKS VS GT Result: साई किशोर की फिरकी में फंसा पंजाब, गुजरात के खिलाफ 142 रन पर ऑलआउट

32 गेंदों में चार चौके और पांच छक्के

आरसीबी की राह थोड़ी आसान लगने लगी. विल जैक्स ने 32 गेंदों में चार चौके और पांच छक्कों की मदद से 55 रन की पारी खेली. वहीं, रजत पाटीदार ने 23 गेंदों में पांच छक्के और तीन चौके की मदद से 52 रन बनाए. लेकिन, केकेआर ने इन दोनों बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने के बाद मैच में वापसी की. इसके बाद आरसीबी ने लगातार विकेट गंवाए. हालांकि, कर्ण शर्मा की तूफानी बल्लेबाजी के कारण मैच आखिरी गेंद तक दोनों टीमों के लिए खुला रहा.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections: 30 बुलडोजरों की सलामी से हुआ योगी आदित्यनाथ का स्वागत, चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे थे बिलासपुर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close