विज्ञापन
Story ProgressBack

PBKS VS GT Result: साई किशोर की फिरकी में फंसा पंजाब, गुजरात के खिलाफ 142 रन पर ऑलआउट

Punjab Kings VS Gujarat Titans Match: रविवार को पंजाब और गुजरात के बीच आईपीएल मैच में पंजाब को हार का सामना करना पड़ा. टीम को गुजरात ने 20 ओवर में 142 रन पर ऑल आउट कर दिया जिसे 147 रनों का लक्ष्य दिया गया था.

Read Time: 2 min
PBKS VS GT Result: साई किशोर की फिरकी में फंसा पंजाब, गुजरात के खिलाफ 142 रन पर ऑलआउट
Punjab wins over Gujarat

Punjab VS Gujarat Highlights: आईपीएल (IPL 2024) के 37वें मैच में पीसीए स्टेडियम में रविवार को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 20 ओवर में 142 रन पर समेट दिया. जबकि, गुजरात ने 19 ओवर और एक बॉल पर कुल 146/7 रन बनाए थे. साई किशोर (Sai Kishore) की फिरकी के जाल में चार बल्लेबाज फंस गये. पंजाब किंग्स ने पावर-प्ले में पचास रन बनाकर अच्छी शुरुआत की. लेकिन, इसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे. साई किशोर 4-33 के अलावा नूर अहमद 2-20 और राशिद खान 1-15 पंजाब के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने नहीं दिया.

बल्लेबाजों का नहीं चला दम

पंजाब किंग्स के शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने आठ और तीन रन पर पवेलियन का रुख कर लिया. इसके बाद पंजाब को ड्रामैटिक हार का सामना करना पड़ा. ओपनक सैम कुरेन (20) और प्रभसिमरन सिंह (21 गेंद में 35) के बाद निचले क्रम में हरप्रीत बरार (12 गेंद पर 29) को छोड़कर बाकि बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके.

ये भी पढ़ें :- IRDAI ने स्वास्थ्य बीमा से आयु सीमा की खत्म, अब बुजुर्ग भी आसानी से ले सकेंगे मेडिक्लेम

तेवतिया ने संभाला मोर्चा

पंजाब किंग्स ने मीडिल ओवर में दबाव बनाने में सफलता हासिल की, लेकिन तेवतिया ने छह चौकों सहित समय पर आक्रमण करके उनके खतरे को कम कर दिया. इस सीजन में पावरप्ले में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली बल्लेबाजी टीमों में से एक पंजाब किंग्स ने तेज शुरुआत करते हुए पांच ओवर में बिना किसी नुकसान के 45 रन बनाए. हालांकि, इसके बाद उनकी पारी ख़राब हो गई क्योंकि साई किशोर, राशिद और नूर की स्पिन तिकड़ी ने अपनी चालाकी से विपक्षी टीम को बेनकाब कर दिया. 

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections: 30 बुलडोजरों की सलामी से हुआ योगी आदित्यनाथ का स्वागत, चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे थे बिलासपुर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close