विज्ञापन
Story ProgressBack

RCB vs DC Match Result: RCB ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया, पाटीदार, ग्रीन और दयाल ने दिखाया दम

RCB vs DC Match Result: दिल्ली इस हार के साथ अंक तालिका में 6वें नंबर पर पहुंच गई है. वहीं आरसीबी पांचवें नंबर पर आ गई है. दोनों टीमों के 12-12 अंक हैं और दोनों को अभी एक मैच और खेलना है.

Read Time: 2 min
RCB vs DC Match Result: RCB ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया, पाटीदार, ग्रीन और दयाल ने दिखाया दम
IPL Match Today: आरसीबी ने DC को 47 रनोंं से हराया

Royal Challenger Bengaluru vs Delhi Capitals Match: आरसीबी (RCB) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 47 रनों से हरा दिया. 188 रनों के लक्षय का पीछा कर रही डीसी ( DC) केवल 140 रन ही बना पाई और 19.1 ओवर में ऑल आउट हो गई. आरसीबी (RCB) के लिए यश दयाल (Yash Dayal) ने तीन, फर्ग्यूसन ने दो विकेट हासिल किए. दिल्ली की तरफ से ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel)ने सबसे ज्यादा 57 रनों का योगदान दिया. दिल्ली की शुरुआत काफी खरबा रही और एक समय 30 रन पर अपने चार विकेट खो दिए थे. दिल्ली की टीम शुरुआती झटके से ऊबर नहीं पाई और 140 रनों पर ही आउट हो गई. 32 रनों की पारी खेलने के साथ-साथ 4 ओवर में केवल 19 रन देकर एक विकेट लेने वाले ग्रीन को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

आरसीबी को मिला पहले बल्लेबाजी का न्यौता

इससे पहले बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी के मैदान पर दिल्ली ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. कप्तान डुप्लेसिस जल्दी आउट हो गए लेकिन कोहली ने शुरुआत से ही आक्रामक रुख अपनाया. हालांकि उनकी पारी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई. कोहली ने 13 गेंदों पर दो छक्कों की सहायता से 27 रन बनाए.

पाटीदार ने लगाया अर्धशतक

इसके बाद विल जैक्स और रजत पाटीदार ने टीम की पारी को संभाला और टीम के स्कोर को 124 रन तक ले गए. पाटीदार ने 32 गेंदों पर 52 तो जैक्स ने 29 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली. अंत में ग्रीन ने 32 रन बनाकर टीम के स्कोर को 187 तक पहुंचा दिया. दिल्ली के लिए खलील अहमद ने दो और रसिख सलाम ने दो विकेट लिए. इस हार के साथ अब दिल्ली की राह काफी मुश्किल दिख रही है, हां आरसीबी की उम्मीद को थोड़ा बल जरूर मिला है. 

ये भी पढ़ें MP Crime News: ऐसी पत्नी से भगवान ही बचाए! 6 लाख की सुपारी देकर करा दी पति की हत्या...हैरान कर देगा मामला

ये भी पढ़ें MP News: सज संवरकर दुल्हन करती रही हमसफर का इंतजार, ये बातें नहीं मानी गई तो बारात लेकर ही नहीं पहुंचा दूल्हा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close