विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सज संवरकर दुल्हन करती रही हमसफर का इंतजार, ये बातें नहीं मानी गई तो बारात लेकर ही नहीं पहुंचा दूल्हा

MP News in Hindi: दोनों 10 मई को परिणय सूत्र में बंधने वाले थे, जिसकी लगभग सारी तैयारियां लड़की के माता पिता ने पूरी कर ली थी. दहेज, साज सज्जा सहित आने वाले घरातियों एंव बारातियों के लिए भोजन पंडाल सजा दिए गए थे, लेकिन ऐन वक्त पर दूल्हा और उसके परिवार वालो ने बारात लाने से मना कर दिया.

Read Time: 2 mins
MP News: सज संवरकर दुल्हन करती रही हमसफर का इंतजार, ये बातें नहीं मानी गई तो बारात लेकर ही नहीं पहुंचा दूल्हा

MP Latest Hindi News: मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के किरनापुर (Kiranpur) थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम रंमगड़ी का है. यहां 10 मई को सूर्यवंशी परिवार की एक बेटी का विवाह होना था, लेकिन दूल्हा बारात लेकर ही नहीं पहुंचा, तो खुशियों के पल सन्नाटे में बदल गए.

आपको बता दें कि रमगड़ी निवासी नरेंद्र सूर्यवंशी की बेटी का विवाह महाराष्ट्र के नागपुर निवासी अश्विन पिता धनराज चौहान के साथ तय हुआ था. दोनों 10 मई को परिणय सूत्र में बंधने वाले थे, जिसकी लगभग सारी तैयारियां लड़की के माता पिता ने पूरी कर ली थी. दहेज, साज सज्जा सहित आने वाले घरातियों एंव बारातियों के लिए भोजन पंडाल सजा दिए गए थे, लेकिन ऐन वक्त पर दूल्हा और उसके परिवार वालो ने बारात लाने से मना कर दिया.

खुशी के माहौल में पसरा सन्नाटा

लड़के वालों ये शर्त रख दी कि उन्हें दहेज में सोने की चैन, एक मोटरसाइकिल और 2 लाख रुपये नकद चाहिए. यदि नहीं दे सकते, तो बारात नहीं आएगी. इस बात की जानकारी लगते ही जैसे लड़की के माता-पिता के दिलों पर पहाड़ टूट गया. घर में आए सभी मेहमानों को जब इस बात की जानकारी लगी, तो एक प्रकार से खुशी के माहौल में सन्नाटा पसर गया.

ये भी पढ़ें- एमपी की इन 8 सीटों पर 13 मई को चौथे चरण में होगी वोटिंग, जानें- अब से पहले यहां किसका था दबदबा

 हालांकि, लड़की के माता-पिता सहित अन्य रिश्तेदारों ने दूल्हा और उसके परिवार वालों को फोन पर बहुत समझाया और वें 11 मई तक इंजतार करते रहे कि दूल्हा बारात लेकर आएगा, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हुए. इसके बाद दुल्हन के पिता नरेंद्र सूर्यवंशी ने 12 मई को किरनापुर थाने में दूल्हा और उसके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उनकी शिकायत पर किरनापुर पुलिस ने दूल्हा सहित उसके परिवार वालों पर मामला पंजीबद्ध कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: कांग्रेस नेता कमलनाथ ने किया बड़ा दावा, बोले- इस बार बुरी तरह हारेगी भाजपा, ये बताई वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
थाने में गुहार लगाती रही विधवा, किसी ने नहीं लिखी FIR... पुलिस कर रही थी ये काम
MP News: सज संवरकर दुल्हन करती रही हमसफर का इंतजार, ये बातें नहीं मानी गई तो बारात लेकर ही नहीं पहुंचा दूल्हा
MP CM Mohan Yadav Invites Amit Shah for One Tree for Mother Campaign to Save Environment
Next Article
MP में पर्यावरण बचाने की कवायद शुरू, CM यादव ने अमित शाह से की मुलाकात
Close
;