विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 World Cup : यशस्वी से नूर तक, इन युवा खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

T20 World Cup Squad: यशस्वी जयसवाल एक होनहार युवा बल्लेबाज हैं, जिन्होंने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों मैचों में निरंतरता दिखाई है. उनकी आक्रामक बल्लेबाजी और दबाव में बड़ी पारी खेलने की क्षमता ने उन्हें एक विश्वसनीय खिलाड़ी के रूप में पहचान दिलाई है. इतनी कम उम्र में यशस्वी की तकनीक, कौशल और परिपक्वता उन्हें 2024 आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में टीम इंडिया की सबसे मजबूत कड़ी बन सकती है.

Read Time: 3 mins
T20 World Cup : यशस्वी से नूर तक, इन युवा खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

Cricket Highlights: टी20 विश्व कप (Wold Cup T20) का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. इसके साथ ही सभी टीमें इस मेगा इवेंट में हिस्सा लेने के लिए अपनी कमर कस चुकी हैं. इस बार दिग्गज खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा चेहरे भी लाइमलाइट में रहेंगे. इस बार टूर्नामेंट में कुछ नए चेहरों पर नजर रहेगी, जो अपनी क्षमताओं से टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में दमदार प्रदर्शन कर सकते हैं.

INDIA : यशस्वी जायसवाल

यशस्वी जयसवाल एक होनहार युवा बल्लेबाज हैं, जिन्होंने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों मैचों में निरंतरता दिखाई है. उनकी आक्रामक बल्लेबाजी और दबाव में बड़ी पारी खेलने की क्षमता ने उन्हें एक विश्वसनीय खिलाड़ी के रूप में पहचान दिलाई है. इतनी कम उम्र में यशस्वी की तकनीक, कौशल और परिपक्वता उन्हें 2024 आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में टीम इंडिया की सबसे मजबूत कड़ी बन सकती है.

ENGLAND : हैरी ब्रूक

25 वर्षीय बल्लेबाज ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी शैली से काउंटी चैंपियनशिप में तहलका मचा दिया है. वह तेजी से रन बनाने और बड़े शॉट खेलने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं, जो उन्हें इंग्लैंड के लिए संभावित भविष्य का सितारा बनाता है.

BANGLADESH : तौहीद हृदॉय

बाएं हाथ का यह युवा बल्लेबाज हाल के बांग्लादेश प्रीमियर लीग सीज़न में बेहतरीन फॉर्म में है. वह अपने शानदार स्ट्रोक प्ले और बड़ी पारी खेलने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं, जो उन्हें टीम बांग्लादेश के लिए भविष्य की बल्लेबाजी का मुख्य आधार बनाता है.

ये भी पढ़ें- SRH vs KKR: कोलकाता नाईट राइडर्स तीसरी बार बना IPL चैंपियन, हैदराबाद को 8 विकेट से दी मात  

CANADA : कंवरपाल ताथगुर

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपनी तेज और स्विंग गेंदबाजी से सबका ध्यान खींचा है. यह गेंदबाज अपनी एक्सप्रेस डिलीवरी से बल्लेबाजों को खूब परेशान करता है और इस साल के आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में कनाडा के लिए एक खतरनाक हथियार हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Indian Premier League final 2024: इस सिंगर ने मैच से पहले ही KKR की जीत पर लगा दिया था ढाई करोड़ का दांव, अब मिलेंगे इतने करोड़

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IPL 2024 final, KKR vs SRH: कौन बना IPL 2024 का बेस्ट प्लेयर? किसे मिला 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड, जानें पूरी डिटेल्स
T20 World Cup : यशस्वी से नूर तक, इन युवा खिलाड़ियों पर रहेगी नजर
Border-Gavaskar Trophy 2024-25: India 'A' will face Australia 'A' before the Border-Gavaskar Trophy series, here is the complete schedule of Team India
Next Article
Border-Gavaskar Trophy: इस प्रतिष्ठित सीरीज से पहले भिड़ेगी India 'A' और Australia 'A', ऐसा है शेड्यूल
Close
;