विज्ञापन
Story ProgressBack

Indian Premier League final 2024: इस सिंगर ने मैच से पहले ही KKR की जीत पर लगा दिया था ढाई करोड़ का दांव, अब मिलेंगे इतने करोड़

Cricket Betting: ग्रैमी विजेता कनाडाई रैपर ड्रेक ने अपना "पहला क्रिकेट दांव", शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) पर सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ आईपीएल 2024 फाइनल जीतने पर 250,000 अमेरिकी डॉलर (लगभग 2.07 करोड़ रुपये) का बड़ा दांव लगाया है.

Read Time: 3 mins
Indian Premier League final 2024: इस सिंगर ने मैच से पहले ही KKR की जीत पर लगा दिया था ढाई करोड़ का दांव, अब मिलेंगे इतने करोड़

IPL Betting: आईपीएल 2024 का फाइनल मैच (IPL 2024 Final Match) शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच फाइनल मैच (IPL Final Match) खेला जा रहा है. क्रिकेट (Cricket) के फैन जहां इस मैच को आनंद के लिए देख रहे हैं. वहीं, कुछ लोग इस खेल को सट्टे के तौर पर इस्तेमाल करते हुए दाव लगाकर करोड़ों कमाते हैं.

दांव लगाने वालों में ऐसे ही एक नाम है कई ग्रैमी विजेता कनाडाई रैपर ड्रेक. इस कनाडाई रैपर ड्रेक ने अपना "पहला क्रिकेट दांव", शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) पर सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ आईपीएल 2024 फाइनल जीतने पर 250,000 अमेरिकी डॉलर (लगभग 2.07 करोड़ रुपये) का बड़ा दांव लगाया है.

Latest and Breaking News on NDTV

 केकेआर के जीतने पर मिलेंगे 3.53 करोड़ रुपये

ड्रेक ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की. उन्होंने अपने एक पोस्ट में केकेआर पर अपने दांव का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, जिसमें जीत के लिए 1.70 का अंतर दिखाया गया है. उन्होंने इस स्क्रीनशॉट के कैप्शन में केकेआर की कैचलाइन "कोरबो, लोरबो, जीतबो" भी लिखा. पोस्ट की गई रसीद के मुताबिक यदि केकेआर जीतने में सफल रहता है, तो ड्रेक को 425,000 अमेरिकी डॉलर (लगभग 3.53 करोड़ रुपये) मिलेंगे.

2 मिलियन अमेरिकी डॉलर हार चुके हैं ड्रेक

दरअसल, ड्रेक को विभिन्न खेलों पर बड़े दांव लगाने के लिए जाना जाता है. चाहे वह बास्केटबॉल हो, अमेरिकी फ़ुटबॉल हो, या इंटरनेशनल फुटबॉल, वह सभी खेलों पर दांव लगाते हैं. वह 2022 में इज़राइल अडेसन्या और एलेक्स परेरा के बीच UFC मिडिलवेट मुकाबले में 2 मिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 16.6 करोड़ रुपये) का दांव हार गए थे. ड्रेक ने अडेसन्या पर दांव लगाया था, जिसे परेरा ने तकनीकी नॉकआउट के माध्यम से हराया था.

अब से पहले 19.43 करोड़ रुपये जीत चुके हैं ड्रेक

हालांकि, उन्होंने हाल ही में 2024 सुपर बाउल में कैनसस सिटी चीफ्स पर 1.15 मिलियन अमेरिकी डॉलर (9.5 करोड़ रुपये) का दांव लगाया था, जिसमें वे 2.34 मिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 19.43 करोड़ रुपये) जीते थे.

ये भी पढ़ें- Cannes Film Festival: कान फिल्म फेस्टिवल में पायल कपाड़िया की फिल्म ने रचा इतिहास, तो PM Modi ने ऐसे दी शाबाशी

फिर 3.53 करोड़ रुपये जीत सकते हैं ड्रेक

इस मैच में  ड्रेक के जीतने के आसार दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, हैदराबाद सनराइजर्स की टीम मात्र 113 रन पर ऑलआउट हो गई है. यानी केकेआर के एक बार फिर से चैंपियन बनने के आसार दिखाई दे रहे हैं. अदर ऐसा हुआ था  ड्रेक एक बार फिर लगभग 3.53 करोड़ रुपये जीतने में सफल हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Live Cricket Match Today: IPL 2024 का खिताबी भिड़ंत, 113 रन पर SRH हुई ऑलआउट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Live Cricket Match Today: IPL 2024 के एकतरफा मैच में KKR ने जीता खिताब, हैदराबाद को 8 विकेट से चटाया धूल
Indian Premier League final 2024: इस सिंगर ने मैच से पहले ही KKR की जीत पर लगा दिया था ढाई करोड़ का दांव, अब मिलेंगे इतने करोड़
Indian Premier League final 2024 Kolkata Knight Riders became IPL champion for the third time, defeated Hyderabad by 8 wickets
Next Article
SRH vs KKR: कोलकाता नाईट राइडर्स तीसरी बार बना IPL चैंपियन, हैदराबाद को 8 विकेट से दी मात  
Close
;