विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024 Big Update: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद जय शाह ने दिया अपडेट, कहा-"IPL 2024 को विदेश..."

IPL 2024 Big Update: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने आईपीएल को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने शनिवार को दिए एक इंटरव्यू में आईपीएल को लेकर जानकारी दी है.

Read Time: 2 min
IPL 2024 Big Update: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद जय शाह ने दिया अपडेट, कहा-
फाइल फोटो

IPL 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आईपीएल के भारत में होने को लेकर आशंका जताई जा रही थी. लेकिन, इस बीच बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ऐसी टिप्पणी की है, जिससे आईपीएल के फैंस के चेहने खिल उठेंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने एक इंटरव्यू में कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को विदेश में आयोजित नहीं किया जाएगा, आईपीएल को कहीं भी शिफ्ट नहीं किया जाएगा. उनके इस बयान के बाद आईपीएल को लेकर सारी अटकलें समाप्त हो गई हैं.

IPL के दूसरे फेज को लेकर था संशय

बता दें कि देश में होने जा रहे आम चुनाव के चलते आईपीएल के दूसरे फेज को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही थी. जिनपर जय शाह ने विराम लगा दिया है. इस खबर से भारतीय क्रिकेट फैन्स के चेहरे पर मुस्कान आ गई है. यब बात अब पक्की हो गई है कि आईपीएल 2024 का पूरा आयोजन भारत में ही होगा और भारतीय क्रिकेट फैन्स भारतीय स्टेडियम में आईपीएल का लुत्फ उठा पाएंगे. इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि आईपीएल 2024 का दूसरा फेज यूएई में खेला जाएगा, लेकिन बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है.

विदेश नहीं ले जाया जाएगा

बता दें कि जय शाह ने शनिवार को क्रिकबज को बताया, "नहीं, इसे विदेश नहीं ले जाया जाएगा." चुनाव 19 अप्रैल से 4 जून तक होंगे. आईपीएल 22 मार्च को चेन्नई में एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के साथ शुरू होगा. अब तक, पहले दो सप्ताह की तारीखों की घोषणा की जा चुकी है.

यह भी पढ़ें - WPL 2024 Final: मुंबई इंडियंस की हुई हार, अब RCB जीते या DC विमेंस प्रीमियर लीग को मिलेगा नया चैंपियन

यह भी पढ़ें - T20-ODI में लागू होगा स्टॉप क्लॉक रूल, कैसे काम करता है यह नियम और क्या होंगे इसके फायदे? जानें...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close