विज्ञापन
Story ProgressBack

CSK vs DC: चेन्नई के खिलाफ जीत का खाता खोलने आज मैदान में उतरेगी दिल्ली, जानिए विशाखापट्टनम की पिच रिपोर्ट

Chennai Super Kings vs Delhi Capitals Pitch Report: 31 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL 2024 का मुकाबला खेल जाएगा. दिल्ली की टीम अपना खाता खोलने के लिए मैदान में उतरेगी.

Read Time: 3 min
CSK vs DC: चेन्नई के खिलाफ जीत का खाता खोलने आज मैदान में उतरेगी दिल्ली, जानिए विशाखापट्टनम की पिच रिपोर्ट

CSK vs DC Preview: रविवार, 31 मार्च को IPL 2024 का दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK ) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला जाएगा. ये मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की कप्तानी वाली सीएसके (Chennai Super Kings) की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है. टीम ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में ही जीत हासिल की है. वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने मौजूदा सीजन दो मैच खेले हैं और टीम को दोनों में हार मिली है. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स की निगाहें मौजूदा सीजन में अपना खाता खोलने पर होंगी. तो आइए जानते हैं कि विशाखापट्टनम की पिच कैसी हो सकती है.

कब शुरू होगा CSK और DC के बीच मैच?

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच ये मुकाबला रविवार, 31 मार्च शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा, जबकि टॉस शाम 7.00 बजे होगा. ये मैच विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) के एसीए वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम (ACA-VDCA International Cricket Stadium) में होगा. 

कैसा होगा विशाखापट्टनम का पिच

विशाखापट्टनम के एसीए वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम  के पिच पर अभी तक आईपीएल 2024 में एक भी मैच नहीं खेला गया है और अब ये ग्राउंड अपनी मौजूदा सीजन में पहले मैच की मेजबानी करने के लिए तैयार है. हालांकि इस मैदान पर अभी तक 10 T20I मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने तीन मुकाबले जीते हैं. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच में टॉस जीतने वाला कप्तान पहले गेंदबाजी कर सकता है.

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स: एमएस धोनी (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, समीर रिजवी, अजिंक्य रहाणे, दीपक चाहर, रवींद्र जड़ेजा, तुषार देशपांडे, डेरिल मिशेल, महेश तीक्षणा और मुस्तफिजुर रहमान.

दिल्ली कैपिटल्स: ऋषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, अभिषेक पोरेल, रिकी भुई/कुमार कुशाग्र, मिशेल मार्श, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, ललित यादव, जेक फ्रेजर-मैकगर्क/ट्रिस्टन स्टब्स, ईशांत शर्मा और खलील अहमद.

किस चैनल पर प्रसारित होगा मैच?

स्टार स्पोर्ट्स हिंदी HD/SD पर हिंदी में और स्टार स्पोर्ट्स अंग्रेजी1 HD/SD पर अंग्रेजी में लाइव कमेंट्री देख सकेंगे. इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और बंगाली सहित अन्य भाषाओं में आप लाइव कमेंट्री देख सकेंगे. आप CSK और  DC के बीच इस मुकाबला की लाइव-स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा (Jio Cinema) ऐप पर फ्री में देख सकते हैं. इसके अलावा आप IPL 2024 मैच से जुड़ी खबरें, रिकॉर्ड्स और लाइव अपडेट्स को mpcg.ndtv.in या ndtv.in पर भी पढ़ सकते हैं.

ये भी पढ़े: GT vs SRH: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात और हैदराबाद बीच भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close